Suhana Khan को चूमने वाले के काटे जायेंगे होठ, Shah Rukh Khan ने किया था ऐलान

Suhana Khan Birthday: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की राजकुमारी सुहाना खान (Suhana Khan) आज अपना 22वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

Those who kiss Suhana Khan will have their lips cut off, announced by Shah Rukh Khan
Those who kiss Suhana Khan will have their lips cut off, announced by Shah Rukh Khan
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Suhana Khan Birthday: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की राजकुमारी सुहाना खान (Suhana Khan) आज अपना 22वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. शाहरुख अपने बच्चों को लेकर कितना प्रोटेक्टिव हैं. ये दुनिया जानती है. पर शाहरुख की अभी भी बहुत सी बातें हैं, जिससे दुनिया अंजान है. सुहाना के खास दिन पर आज हम शाहरुख खान से जुड़ी एक ऐसी ही खास बात बताने जा रहे हैं, जिससे बहुत कम लोग वाकिफ होंगे.

सुहाना के बॉयफ्रेंड का होगा बुरा हाल
शाहरुख खान ने हमेशा ही अपने बच्चों को उनकी मर्जी से जीने की आजादी है. वो इस बात का जिक्र कई इंटरव्यूज में कर चुके हैं. सुहाना के बर्थडे पर लोगों को शाहरुख की कही एक पुरानी बात याद आ गई. असल में सालों पहले शाहरुख खान, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण पर पहुंचें थे. मस्ती-मजाक का सिलसिला शुरू था. इस दौरान सुहाना की बात चली और किंग खान ने एक हैरान करने वाला स्टेटमेंट दे डाला.

कॉफी विद करण में करण, शाहरुख से पूछते हैं कि ‘आपकी बेटी 16 साल की है, क्या आप उस शख्स को मार दोगे, अगर उसने आपकी बेटी को Kiss किया?’. करण का जवाब सुनते ही शाहरुख ने एक पल के लिये भी नहीं सोचा और कहा कि ‘मैं उसके होंठ काट दूंगा.’ शाहरुख का जवाब सुनकर आलिया और करण दोनों ही अपनी हंसी नहीं रोक पाते.

किंग खान ने नेशनल टीवी पर बेटी सुहाना के लिये ये बातें बोलकर साबित कर दिया कि वो अपने बच्चों को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं. सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. टीजर रिलीज के बाद शाहरुख ने सुहाना के लिये एक प्यारा सा पोस्ट भी किया था. वहीं अब लोगों को इंतजार है कि किंग खान बेटी के बर्थडे पर क्या लिखने वाले हैं.