यूपी में चली ट्रांसफर एक्सप्रेस, योगी सरकार ने 6 IAS और 8 PCS के तबादले, पढ़ें लिस्ट

Transfer Express runs in UP, Yogi government transfers 6 IAS and 8 PCS, read list
Transfer Express runs in UP, Yogi government transfers 6 IAS and 8 PCS, read list
इस खबर को शेयर करें

UP IAS-PCS Transfer: उत्तर प्रदेश में शुक्रवार की रात को एक बार फिर से प्रशासनिक अधिकारियों के तबादला किया गया है. योगी सरकार ने 6 आईएएस और 8 पीसीएस के अधिकारियों का तबादला किया है. यूपी में जिन 6 आईएएस अफसरों को तबादला हुआ है उनमें वीना कुमारी का नाम सबसे पहले हैं. वीना कुमारी प्रमुख सचिव को महिला कल्याण बाल विकास पुष्टाहार की जिम्मेदारी दी गई है, वहीं वीना के पास प्रमुख सचिव खाद्य रसद भी बना रहेगा. इसके साथ ही किंजल सिंह को डीजी मेडिकल एजुकेशन बनाया गया है. वहीं प्रकाश बिंदु एमडी यूपी सिडको बनाए गए हैं और एसपी आनंद को विशेष सचिव वित्त की जिम्मेदारी मिली है. इसके साथ ही सुनील चौधरी को विशेष सचिव दिव्यांग जन विभाग मिला है.

अमित कुमार भट्ट को मिली ADM सिटी अलीगढ़ की जिम्मेदारी

इसके साथ ही प्रदेश में 8 पीसीएस अफसरों के भी तबादले हुए हैं. प्रियंका सिंह को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के उपसचिव पद से एडीएम वित्त एवं राजस्व हरदोई बनाया गया. इसके अलावा हरदोई की एडीएम वित्त एवं राजस्व श्रीमती वंदना त्रिवेदी को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग का उप सचिव की जिम्मेदारी मिली है. वहीं अमित कुमार भट्ट को एडीएम वित्त एवं राजस्व अलीगढ़ से एडीएम सिटी अलीगढ़ बनाया गया. इधर एडीएम सिटी अलीगढ़ श्रीमती मीनू राणा को एडीएम वित्त एवं राजस्व अलीगढ़ की जिम्मेदारी मिली है.

डॉ. वेद प्रकाश मिश्रा बने शाहजहांपुर के सिटी मजिस्ट्रेट

वहीं मुजफ्फरनगर के एडीएम वित्त एवं राजस्व अरविंद कुमार मिश्रा को फर्रुखाबाद का सीडीओ बनाया गया. कन्नौज के एडीएम वित्त एवं राजस्व गजेंद्र कुमार को मुजफ्फरनगर का एडीएम वित्त और राजस्व बनाया गया है. शाहजहांपुर के सिटी मजिस्ट्रेट आशीष कुमार सिंह को कन्नौज का एडीएम वित्त और राजस्व बनाया गया. इसके साथ ही बरेली के एसडीएम डॉ. वेद प्रकाश मिश्रा को शाहजहांपुर का सिटी मजिस्ट्रेट बनाया गया.