टीवी की नागिन अब चली बॉलीवुड, तेजस्वी प्रकाश इस बड़े हीरो संग करेंगी बड़े पर्दे पर रोमांस

इस खबर को शेयर करें

Tejasswi Prakash Bollywood Entry: ‘बिग बॉस 15’ की ट्रॉफी को अपने नाम करने वाली तेजस्वी (Tejasswi Prakash) के पास आज काम की कमी नहीं है. रिएलिटी शो खत्म होने के बाद उन्हें ‘नागिन 6’ में काम करने का मौका मिल गया और अब खबर आ रही है कि जल्द ही तेजस्वी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी बन जाएंगी. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो तेजस्वी प्रकाश के हाथ एक बड़े बजट की फिल्म लगी है और वो एक बड़े हीरो के अपोजिट में नजर आएंगी.

तेजस्वी के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट
टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ‘बिग बॉस 15’ का ताज अपने नाम करने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं. इन दिनों तेजस्वी सुपरनैचुरल टीवी शो ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं. इसके अलावा टीवी सीरियल स्टार अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. मगर अब एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी और दिलचस्प खबर सामने आ रही है. मीडिया में फैली खबरों की मानें तो अदाकारा टीवी की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड पर राज करने की तैयारी कर रही हैं और इसके लिए अदाकारा के हाथ एक बड़ा मौका लगा है.

ड्रीमगर्ल का बन सकती हैं हिस्सा
सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के हाथ फिल्म स्टार आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 लग गई है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि तेजस्वी प्रकाश ने निर्देशक राज शांडिल्य की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए अपना ऑडिशन दे दिया है. आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा स्टारर ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) का पहला पार्ट साल 2019 में रिलीज हुआ था. उस वक्त ये फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी. अब फिल्ममेकर्स इसके दूसरे पार्ट की तैयारी कर रहे हैं. जिसके लिए आयुष्मान खुराना को पहले ही बुक कर लिया गया है और इस फिल्म की एक्ट्रेस के लिए तेजस्वी ने ऑडिशन दिया है.

तेजस्वी ने दिया ऑडिशन
तेजस्वी (Tejasswi Prakash) को इन दिनों प्रोजेक्ट्स पर प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी बताया जा रहा है कि तेजस्वी को एकता कपूर ने ‘रागिनी एमएसएस’ की अगली किस्त का ऑफर दिया था. मगर वो इसके लिए राजी नहीं थी. इसकी वजह फिल्म की विवादास्पद शैली थी. इसके बाद एक्ट्रेस को लेकर अभी ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए बातचीत चल रही है. उन्होंने इसके लिए ऑडिशन भी दे दिया है. हालांकि अभी निर्माताओं ने इसे फाइनल नहीं किया है. मगर काफी संभावना है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस की एंट्री हो जाए.