आमिर-अक्षय पर भारी पड़े विजय देवरकोंडा, पहले दिन ‘लाइगर’ ने की बंपर कमाई

Vijay Deverakonda overshadowed Aamir-Akshay, 'Liger' earned a bumper on the first day
Vijay Deverakonda overshadowed Aamir-Akshay, 'Liger' earned a bumper on the first day
इस खबर को शेयर करें

Liger Opening Day Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. विजय के बॉलीवुड डेब्यू का फैंस को इंतजार था. लाइगर में विजय के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल में नजर आईं हैं. इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है.

रिकॉर्ड बना सकती है लाइगर
लाइगर का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है. पहले दिन ही विजय ने आमिर खान और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ दिया है. लाइगर एक हफ्ते में ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब साबित हो सकती है.

फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन
बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन सभी भाषाओं में 27 से 29 करोड़ के बीच का बिजनेस करेगी. हालांकि ये सिर्फ अनुमानित आंकड़े हैं इसमें कुछ फेरबदल संभव है. तेलुगु में फिल्म का कलेक्शन 24.5 करोड़ के आसपास रहने की उम्मीद है. हालांकि लाइगर ने हिन्दी बेल्ट में कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है. हिन्दी में इसने सिर्फ 2.50 करोड़ की कमाई की है. फिर भी ये आंकड़ा आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ की 15वें दिन की कमाई से कहीं ज्यादा है.

अक्षय आमिर छूटे पीछे
‘लाइगर’ की एडवांस बुकिंग से अंदाजा हो गया था कि लोग विजय देवरकोंडा के पंच देखने के लिए बेकरार हैं. हालांकि अनन्या पांडे को कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. फिल्म के गाने और राम्या की जबरदस्त एक्टिंग ने इसे और भी दिलचस्प बना दिया. पुरी जगंनाध की इस एक्शन ड्रामा फिल्म का सुरूर ऐसा है कि इसने आमिर खान और अक्षय कुमार की हालिया रिलीज को भी काफी पीछे छोड़ दिया. हालांकि लाइगर को मिक्स्ड रिव्यू मिल रहे हैं. कुछ दर्शकों को फिल्म पसंद आई तो कुछ तो ने इसे निराशाजनक बताया. बावजूद इसके फिल्म को ओपनिंग काफी जबरदस्त मिली है.