Vijay Deverakonda- Ananya Panday को देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, कैंसल करना पड़ा इवेंट

Vijay Deverakonda - Uncontrollable crowd to see Ananya Panday, event had to be canceled
Vijay Deverakonda - Uncontrollable crowd to see Ananya Panday, event had to be canceled
इस खबर को शेयर करें

Liger Film Promotion Video: साउथ इंडियन सिनेमा से बॉलीवुड में अपने नाम का परचम लहराने के लिए आ रहे हैं विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda). जल्द ही उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्टर के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आने वाली हैं. दोनों मिलकर इस फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में विजय और अनन्या एक मॉल में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे लेकिन वहां हालात इतने ज्यादा बेकाबू हो गए कि भीड़ को कंट्रोल करना मुश्किल हो गया. यही नहीं एक लड़की की तो इस इवेंट में हालत तक खराब हो गई. इससे पहले कि कोई अनहोनी हो आनन-फानन में इस शो को तुरंत कैंसिल किया गया.

भीड़ हुई बेकाबू
विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही बिजी हैं. रविवार की शाम विजय और अनन्या नवी मुंबई के सीजन मॉल में पहुंचे थे. दोनों को देखने के लिए देखते ही देखते काफी भीड़ जमा हो गई. हर कोई विजय से मिलना चाहता था, कई तो रोने तक लगे. कुछ लड़कियां विजय का पोस्टर लेकर उन्हें लगातार आई लव यू विजय कहकर चिल्लाती रहीं. लेकिन इतनी भीड़ में एक महिला की हालत भी खराब हो गई. ज्यादा भीड़ होने की वजह से एक महिला का दम घुटने लगा. उस महिला को जैसे-तैसे उस भीड़ से निकाला गया और वहां भी महिला की हालत खराब ही रही. इसी वजह के चलते प्रमोशन को कैंसिल कर दिया गया.

बढ़ रही है विजय को लेकर दीवानगी
विजय देवराकोंडा को लेकर फैन बेस लगातार बढ़ रहा है. करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में आने के बाद विजय के बारे में जानने के लिए लोग और उत्सुक हो गए हैं. सारा अली खान और जाह्नवी कपूर भी ये साफ कर चुकी हैं कि उन्हें विजय पर क्रश है. यही नहीं, अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने भी खुलासा किया कि वो विजय को लाइन मार रही थीं, लेकिन उन्होंने भाव नहीं दिया, आपको बता दें, विजय देवरकोंडा की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रश्मिका भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. हालांकि विजय और रश्मिका के बीच किस तरह का रिश्ता है इस बारे में एक्टर से करण जौहर भी सवाल पूछ चुके हैं. इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा था कि मैंने शुरुआत में उनके साथ दो फिल्में की थीं. आप फिल्मों के जरिए बहुत कुछ शेयर करते हैं. रश्मिका प्यारी हैं. आई लव हर. वो हकीकत में एक अच्छी दोस्त हैं.

फिल्म के बारे में
पूरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित ‘लाइगर’ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में 25 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म विजय देवराकोंडा ने एक एमएमए फाइटर की भूमिका निभाई है. फिल्म में अनन्या और विजय की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. फिल्म में दोनों के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे और माइक टायसन भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.