‘कभी-कभी मेरे शरीर में दैवीय शक्ति…’ जलते चूल्हे पर बैठे भक्तों को गाली देते बाबा का वीडियो वायरल

Viral Video: 'Sometimes divine power in my body...' Video of Baba abusing the devotees sitting on the burning stove goes viral
Viral Video: 'Sometimes divine power in my body...' Video of Baba abusing the devotees sitting on the burning stove goes viral
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जलते हुए तवे पर बैठकर बाबा भक्तों को आशीर्वाद देता है और आशीर्वाद में गालियां देता है. बाबा के चारों तरफ कई भक्त खड़े हैं, कुछ चूल्हे में लकड़ी डालता है तो कुछ बाबा का आशीर्वाद लेता है. बाबा खास अंदाज में सफेद कपड़ा ओढ़ कर गर्म तवे पर बैठे रहते हैं. बाबा का एक 30 सेकंड का वीडियो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को @Liberal_India1 नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है.

कौन हैं ये बाबा?
इसकी जानकारी निकाले जाने पर पता चला कि बाबा का आश्रम तिवसा तहसील के मार्डी कारला मार्ग पर है. और उनका नाम सच्चिदानंद गुरु दास बाबा है. शिवरात्रि के परिसर में बाबा की चर्चा शुरू हुई. शादी-विवाह में या सार्वजनिक कार्यक्रम में रोटी बनाने के लिए जलाया गया चूल्हा और उस पर रखे तवा पर बाबा को सोना अच्छा लगता है.

बाबा देते हैं गालियां
वहां के लोगों को उसकी यह साधना अच्छी लगती है. भक्त अगर चप्पल पहन कर आते हैं तो बाबा उन्हें भगा देता है. इस ‘तंदूरी बाबा’ को जानने की उत्सुकता लोगों लोगों को है. वीडियो की जानकारी मिलते ही अमरावती की ग्रामीण अपराध शाखा वहां पहुंची. अंधश्रद्धा के मद्देनजर पुलिस जांच कर रही है. यह जानकारी अपराध शाखा के प्रमुख तपन कोल्हे ने दी है. वहीं अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति की ओर से चुनौती दी गई है कि आमतौर पर 108 अंश सेल्सियस से अधिक धर्म सहन नहीं की जा सकती है. वे चूल्हा जलाएंगे और बाबा को बैठने के लिए कहेंगे.

क्या बोले वायरल बाबा?
इस बारे में सच्चिदानंद गुरु दास ने कहा कि कभी-कभी मेरे शरीर में दैवीय शक्ति का संचार होता है और इस कारण उसे ध्यान नहीं रहता कि वह गर्म तवे पर बैठे बैठे हैं. इस वीडियो को अब तक 95 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दो हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर लोग गजब-गजब के कमेंट्स कर रहे हैं.