सोनाक्षी सिन्हा का छलका दर्द, बोली आधी बूढ़ी हो चुकी हूँ लेकिन फिर भी पापा शत्रुघ्न मेरी शादी नही करवा रहे है

Sonakshi Sinha spilled pain, said I am half old but still Papa Shatrughan is not getting me married
Sonakshi Sinha spilled pain, said I am half old but still Papa Shatrughan is not getting me married
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जो कि उन्होंने अपनी मेहनत और अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से कमाया है. यही कारण है कि आज के समय मे सोनाक्षी सिन्हा को पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्मी कैरिएर की शुरुआत एक सुपरहिट फिल्म देकर करी थी जिसका नाम दबंग था और इसी के बाद से सोनाक्षी सिन्हा को पहचान मिलना शुरू हो गई और आज के समय मे उन्होंने इतना नाम कमा लिया है कि वह बॉलीवुड की नामी और सफल अभिनेत्रियो की गिनती में आती है. सोनाक्षी सिन्हा इस समय मीडिया में अपने एक दर्द भरे बयान की वजह से चर्चा में बनी हुई है जो कि उन्होंने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर दिया है.

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कहा है कि वह आधी से भी ज्यादा बूढ़ी हो चुकी है लेकिन फिर भी उनके पिता उनकी शादी नही करवा रहे है और उन्हें घर मे बैठाकर रखे है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अभी तक शादी ना होने का या बोल सकते है कि कुँवारी रहने का जिम्मेदार अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को ठहराया है. आगे आपको आर्टिकल में सोनाक्षी सिन्हा के इस दर्द भरे बयान के बारे में बताते है जो कि उन्होंने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर दिया है.

सोनाक्षी सिन्हा का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी हिई फिल्मे दी है. सोनाक्षी सिन्हा वर्तमान समय मे मीडिया में अपने निजी जीवन को लेकर दिए एक बयान दिया है जिंसमे उनका कहना है कि वह अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा की वजह से शादी नही कर पा रही है और इस 34 साल की उम्र में भी कुँवारी ही है. सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा कि इस 34 साल की उम्र में वह कुँवारी है और अगर इसका कोई ज़िम्मेदार है तो वह ओर कोई नही बल्कि सिर्फ और सिर्फ शत्रुघ्न सिन्हा ही है. यही कारण है कि वर्तमान समय मे हर जगह इन दोनों बाप-बेटियों की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सोनाक्षी सिन्हा ने क्यों अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी शादी ना होने का जिम्मेदार ठहराया है.

सोनाक्षी सिन्हा जो कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है वह इस समय मीडिया में अपने एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिंसमे उनका कहना है कि वह अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को बोल-बोलकर थक चुकी है कि उनके लिए लड़का ढूढ़ ले और उनकी ( सोनाक्षी सिन्हा ) की शादी करवा थे. आगे सोनाक्षी ने बताया कि इतनी बार बोलने के बाद भी उन पर कोई भी असर नही हुआ और अगर आज 34 साल की उम्र अगर वह कुँवारी है तो इसके ज़िम्मेदार उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ही है. यही सोनाक्षी सिन्हा का दर्द भरा बयान है जो कि उन्होंने अपनी शादी को लेकर दिया है.