पत्नी संग सोना चाहा… उसने मना किया तो मार डाला, पकड़ा गया तो हुआ ये खुलासा

Wanted to sleep with his wife... When she refused, he killed her, this was revealed when he was caught
Wanted to sleep with his wife... When she refused, he killed her, this was revealed when he was caught
इस खबर को शेयर करें

प्रेमनगर: झांसी के प्रेमनगर के बिजौली इलाके में 24 जून को हुई एक महिला की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. ​आरोपी संजीव रायकवार ने पत्नी रेखा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी. हत्या करके आरोपी दिल्ली भाग गया था. वहां से गुपचुप लौटने के दौरान पुलिस को उसका सुराग मिला तो उसे ललितपुर रोड से धर दबोचा गया. आरोपी पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है.

‘पत्नी ने साथ सोने से मना किया तो मार दिया’
पुलिस के हत्थे चढ़े संजीव ने बताया कि वह अपने साथ मोबाइल फोन नहीं ले गया था. इस वजह से पुलिस उसकी लोकेशन नहीं ढूंढ पा रही थी. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी रेखा के एक युवक से प्रेम संबंध थे. वो उससे मोबाइल पर अक्सर बात करती था. उसने मोबाइल तोड़कर फेंक दिया उसे मना किया पर वो नहीं मानी. इसलिए गुस्सा था. उसने कहा, डिनर के बाद वो पत्नी के साथ सोना चाहता था लेकिन, पत्नी राजी नहीं हुई. बात बहस में बदली तो गुस्से में आकर उसने चाकू से गोद डाला.

पति का भी चल रहा था चक्कर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के परिजनों का कहना है कि संजीव के भी दूसरी महिला से संबंध थे. इसका रेखा विरोध करती थी. इस बात पर दोनों में बहस होती थी. इसलिए उसने गुस्से में आकर पत्नी को मार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेस में भेज दिया गया है. एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह के मुताबिक हत्या की गुत्थी सुलझ गई है.

मोहल्ले वालों का कहना है कि अवैध संबंधों के चलते रिश्तों का खून हुआ तो एक परिवार उजड़ गया.