मुर्दाघर में यौन संबंध की चाहत में बन जाता था दरिंदा, महिलाओं की डेडबॉडी को नग्न करके…

Just now: Strong tremors of earthquake came from UP to Uttarakhand, there was a stir
Just now: Strong tremors of earthquake came from UP to Uttarakhand, there was a stir
इस खबर को शेयर करें

Karnataka Shocking News: कर्नाटक के मदिकेरी में एक चौंका देने वाले मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. अस्पताल के चपरासी की घिनौनी हरकत का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. आरोपी शख्स मदिकेरी शहर के एक अस्पताल में काम करता था. पुलिस के मुताबिक मदिकेरी जिला अस्पताल में चपरासी का काम करने वाले आरोपी सैयद ने मोर्चरी में महिलाओं की डेड बॉडी की नग्न तस्वीरें क्लिक की. मामले का खुलासा होने के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

कोविड वॉरियर की घिनौरी हरकत

हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी सैयद की अस्पताल में ज्वाइनिंग कोविड वॉरियर के रूप में हुई थी. कोरोना काल में आरोपी ने लगभग 300 शवों को मॉर्चरी में रखा था. लेकिन उसकी घिनौनी हकीकत अब सामने आई है. मोर्चरी में तस्वीरें लेने के खिलाफ एक हिंदू संगठन ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. सैयद शिकायत दर्ज होने के बाद फरार हो गया और उसने अस्पताल के अधिकारियों को अपना इस्तीफा भी सौंप दिया.

महिलाओं के नग्न शवों की फोटो क्लिक की

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि आरोपी ने अस्पताल के मुर्दाघर में यौन संबंध भी बनाए. हिंदू जागरण फोरम ने अस्पताल के डीन डॉक्टर करयप्पा से शिकायत की है कि मुर्दाघर के अटेंडेंट सैयद हुसैन ने अस्पताल की महिला स्टाफ को मुर्दाघर में बुलाया और उनका यौन शोषण किया. इसके अलावा सैयद हुसैन पर मुर्दाघर में आने वाली महिलाओं के नग्न शवों की फोटो क्लिक करने का भी आरोप है. आरोपी के फोन में कई मृत महिलाओं की नग्न तस्वीरें मिली हैं.

महिलाकर्मियों को करता था परेशान

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अस्पताल की महिला स्टाफ को शवगृह में सेक्स के लिए आने का आमंत्रण देने वाले कॉल रिकॉर्ड भी आरोपी के मोबाइल फोन में मिले. ऐसे में शक है कि उसने शवगृह में कई महिलाओं के साथ संबंध बनाए. आरोपी सैयद ने हाल ही में अस्पताल की एक महिला स्टाफ के घर में घुसने की कोशिश की थी. स्थानीय लोगों ने आरोपी को दबोच लिया था और उसका मोबाइल फोन छीन लिया था. जिसके बाद सैयद की घिनौनी हरकतों के बारे में खुलासा हो सका.