WATCH “Pagal Tissue Lelo Yaar” Girl Viral Video leaked on Internet | “टिश्यू लेलो यहां से” वीडियो लिंक !

इस खबर को शेयर करें

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बारे में आज हम बात करने वाले हैं। एक ऐसा वीडियो जिसमे एक महिला बोलते हुए नजर आ रही है कि टिश्यू ले लो यहां से (Tissue Le lo Yaha Se)। इन दिनों सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां पर आप वीडियो अपलोड कर सकते हैं।

“Pagal Tissue Lelo Yaar” Girl Viral Video
इंटरनेट पर बहुत सारे लोग कुछ अच्छा कंटेंट पब्लिश करते हैं तो वहीं पर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो कि अपने फॉलोवर बढ़ाने के लिए बिना सोचे समझे कुछ भी पब्लिश कर देते हैं।
हमारी आज की वीडियो भी कुछ इसी प्रकार है जहां पर ऐसा ही कुछ बेतुका कंटेंट देखने को मिल रहा है।

क्योंकि इस वीडियो में कुछ भी साफ नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन वीडियो में जिस प्रकार की आवाज सुनाई दे रही है उस वजह से यह वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। वीडियो देखने के बाद काफी सारे लोग जानना चाह रहे हैं कि वीडियो में आखिरकार कौन दिखाई दे रहा है।

यदि आपने भी अभी तक वीडियो नहीं देखा है तो हमारी जानकारी में आप वीडियो का लिंक देख सकते हैं। क्योंकि हम जानते हैं कि हाल ही में वैलेंटाइन डे निकला है और ऐसे में लोगों के ऊपर ना जाने कौन सा भूत सवार हो जाता है जोकि वह बिना सोचे समझे वीडियो अपलोड कर लेते हैं।

बताना चाहते हैं कि हर किसी के मां बाप को अपने बच्चे से यही उम्मीद होती है कि वह बड़े हो कर या तो इंजीनियर बनेगी या फिर डॉक्टर बनेगी लेकिन यहां तो वीडियो में वायरल लड़की टिश्यू बेचते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में आखिरकार यह लड़की कौन है इसके बारे में अभी तक कोई भी रिपोर्ट सामने नहीं आई है।