रश्मिका मंदाना का फेक वीडियो वायरल, जानें कौन है बोल्ड अंदाज में नजर आई ये लड़की

इस खबर को शेयर करें

मुंबई। Rashmika Mandanna Fake Viral Video: अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अपनी दिलकश मुस्कान से सभी का दिल जीत लेती हैं। रश्मिका ने अपनी दम पर साउथ के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी अपना नाम बनाया है। रश्मिका इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि इस बीच उनका एक ‘हॉट वीडियो’ वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में रश्मिका काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं, जिसे कुछ पसंद कर रहे हैं और कुछ एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। रश्मिका के इस वीडियो को देख फैन्स हैरान हैं हालांकि एक्ट्रेस का ये वीडियो असली नहीं है और ये फेक वीडियो है। क्या है मांजरा और किसका है ये वीडियो… जानें इस रिपोर्ट में।

रश्मिका मंदाना का वीडियो वायरल
दरअसल सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में रश्मिका ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और लिफ्ट के बंद होते दरवाजे से लिफ्ट में अंदर आती हैं। वीडियो में रश्मिका काफी ज्यादा बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं और इस वीडियो पर रश्मिका के फैन्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ उनके बोल्ड अंदाज को पसंद कर रहे तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे। लेकिन आपको बता दें कि ये वीडियो रश्मिका का नहीं है, बल्कि फेक वीडियो है।

क्या है असली वीडियो
बता दें कि वीडियो में नजर आ रही लड़की रश्मिका मंदाना नहीं है बल्कि ये एक डीफपेक एडिट वीडियो है। हकीकत में ये वीडियो जारा पटेल का है। जारा ने इस वीडियो को 9 अक्टूबर 2023 को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जारा के इंस्टा पर 418 हजार फॉलोअर्स हैं और वो अक्सर काफी हॉट वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं जारा के एलिवेटर वीडियो को किसी ने रश्मिका मंदाना के साथ डीपफेक एडिट किया है। इसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया है।वीडियो के शुरुआती नैनो सेकेंड में चेहरा बदलते भी देखा जा सकता है। सोशल मीडिया यूजर्स डीपफेक एडिट पर चिंता जाहिर कर रहे हैं।

एनिमल में नजर आएंगी रश्मिका
गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना ने साउथ के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी अपनी दिलकश मुस्कान और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। रश्मिका ने मिशन मजनू और गुड बॉय जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है। वहीं दूसरी ओर पुष्पा के लिए उन्हें खूब वाहवाही मिली थी। रश्मिका मंदाना अब रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आएंगी।