दस मिनट पहले चहक रहे थे, फिर कुछ ही पल बाद हमेशा के लिए हो गए खामोश, मंजर बताते कांप उठे दोस्त

Were chirping ten minutes ago, then after a few moments became silent forever, friends trembled as they told the scene
Were chirping ten minutes ago, then after a few moments became silent forever, friends trembled as they told the scene
इस खबर को शेयर करें

बरेली: बरेली जिले में बड़ा बाईपास पर अचानक टायर फटने से कार डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई। इस भीषण हादसे में कार में सवार रामनगर (उत्तराखंड) के पांच दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। ये लोग रामनगर से हरदोई के बिलग्राम में दरगाह पर हाजिरी देने जा रहे थे। सोमवार रात करीब साढ़े तीन बजे यह हादसा अहलादपुर के लालपुर चौराहे के पास हुआ। रामनगर निवासी याकूब के मुताबिक सोमवार रात 11 बजे उनके समेत दस दोस्त दो कारों से हरदोई के बिलग्राम में हजरत मीर सय्यद अब्दुल वहीद बिलग्रामी की दरगाह शरीफ पर हाजिरी देने के लिए रामनगर से निकले थे। रामपुर होते हुए रात करीब तीन बजे उन्होंने बरेली की सीमा में प्रवेश करने के बाद फतेहगंज पश्चिमी में रुककर चाय पी और फिर बड़ा बाईपास होते हुए हरदोई जाने के लिए बढ़े।

करीब साढ़े तीन बजे लालपुर चौराहे से गुजरते वक्त आगे चल रही कार अचानक पिछला टायर फटने से बेकाबू होने के बाद डिवाइडर पार करते हुए दूसरी लेन में जाकर सामने से आ रहे दूध के ट्रक से जा टकराई। दोनों वाहन काफी रफ्तार में थे लिहाजा हादसा भी काफी भीषण हुआ।

कार में बैठे रामनगर के भवानी गड्ढा निवासी सगीर अहमद (37), छप्पर वाली गली निवासी मुजम्मिल (36), भवानी आबकारी निवासी मोहम्मद ताहिर (40), रेलवे पड़ाव कॉलोनी निवासी इमरान (38) और इंद्रानगर निवासी मोहम्मद फरीद (36) की मौके पर ही मौत हो गई।

याकूब ने बताया कि उनकी कार करीब डेढ़ किलोमीटर पीछे चल रही थी। इसमें उनके साथ आसिफ, सईद, शाहिद और चांद सवार थे। जब घटनास्थल पर उन्होंने अपने साथियों की दुर्घटनाग्रस्त कार देखी तो पुलिस और परिवार के लोगों को सूचना दी।

कुछ देर बाद इज्जतनगर पुलिस पहुंची तो शवों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया। दो शव कार में बुरी तरह फंस गए थे। उन्हें कार को कटवाकर निकालना पड़ा।