सीरियल देख रही पत्नी ने नहीं बंद किया टीवी, पति ने उठाई बंदूक और मार दी गोली

Wife watching serial did not switch off TV, husband raised gun and shot her
Wife watching serial did not switch off TV, husband raised gun and shot her
इस खबर को शेयर करें

रामपुर। यूपी के रामपुर से पति-पत्नी के बीच विवाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां महिला टीवी सीरियल देख रही थी. इसी दौरान उसके शराबी पति ने टीवी बंद करने के लिए कहा तो विवाद हो गया. इस पर उसने लाइसेंसी बंदूक निकाली और गोली मार दी.

ये मामला रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र के समोदिया गांव का है. यहां श्यामलाल अपने परिवार के साथ रहता है. शुक्रवार को उसकी पत्नी घर में सीरियल देख रही थी. इस पर उसने टीवी बंद करने के लिए कहा तो दोनों में विवाद हो गया. इस दौरान श्यामलाल को इतना गुस्सा आया कि वो अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल लाया और गोली चला दी, जो कि महिला के दाहिने हाथ में लगी.

गोली मारने के बाद घर से भाग गया आरोपी

इसके बाद वो फरार हो गया. आनन-फानन परिजनों ने महिला को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. इस मामले में महिला के बेटे ने स्वार थाने में तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

वारदात को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक का बयान

साथ ही उसको बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया है. महिला की हालत भी स्थिर बताई जा रही है. इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया पीड़िता के बेटे की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. महिला खतरे से बाहर है.