सामने आया मां-बेटे का Dirty Secret, देखते ही घबरा गई दुल्हन, जानकर उड़ जाएंगे होश!

Will the month of March be frightening to the farmers? What is the prediction of the meteorological department
Will the month of March be frightening to the farmers? What is the prediction of the meteorological department
इस खबर को शेयर करें

शादी को सात जन्मों का साथ माना जाता है, लेकिन ऐन मौके पर कई बार रिश्ता बनते-बनते रह जाता है. हमारे देश में कभी दहेज इसका कारण बनता है तो कभी दूल्हा-दुल्हन का असमाजिक व्यवहार. लेकिन आज हम जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, वो इन सबसे अलग और चौंकाने वाला है. दरअसल, शादी से चंद मिनट पहले दुल्हन ने अपने होने वाले दूल्हे और उसकी मां के डर्टी सीक्रेट को सरेआम देख लिया. ऐसा लगा मानो शादी का द एंड होने वाला है, लेकिन लड़की ने चौंकाते हुए उसी दूल्हे से शादी की.

यह मामला यूनाइटेड किंगडम का है. यूट्यूब चैनल ‘अनफिल्टर्ड ब्राइड’ में वेडिंग प्लानर शादी के किस्सों को सुनाते हैं. इसी क्रम में जेनी नाम के एक वेडिंग मेकअप आर्टिस्ट ने हैरान करने वाला खुलासा किया. शो की हॉस्ट जॉर्जी मिशेल से बातचीत के क्रम में जेनी ने एक शादी की घटना का जिक्र किया. जेनी ने कहा दूल्हे के कमरे से अचानक दुल्हन बाहर निकली और बाथरूम में चली गई. वह बेहद घबराई हुई लग रही थी. मुझे लगा कि शायद लड़की ने दूल्हे को चीटिंग करते हुए या फिर ड्रग्स लेते हुए पकड़ लिया. लेकिन जो मैं बताने जा रही हूं, वो इससे ज्यादा चौंकाने वाला था.

शो की हॉस्ट भी हैरान थी. तब वेडिंग प्लानर जेनी ने कहा कि शादी के दिन होने वाली दुल्हन की नजर अचानक दूल्हे और उसकी मां पर पड़ी. दूल्हे की मां अपने बेटे को शादी के दिन भी अपना दूध पीला रही थी. इस नजारे को देखकर तमतमाती हुई लड़की बाहर आ गई. वह बेहद घबराई थी. हालांकि, वह फिर भी शादी करने को तैयार थी. जेनी द्वारा शेयर किए गए एक्सपीरिएंस को सुनकर हॉस्ट ने कहा कि ऐसे मर्द से कैसे कोई शादी कर सकता है, जो आज भी अपनी मां का दूध पीता हो? इस पर जेनी ने कहा कि मैं भी इस बात को सुनकर हैरान थी. इस तरह के नजारे को देखकर एक गलत संदेश जाता है. लेकिन लड़की ने फिर भी उसी से शादी की.