15 वर्षीय लड़के के साथ महिला बनाती थी शारीरिक संबंध, घर से लेकर हुई फरार, पुलिस ने दोनों को पकड़ा

Woman used to have physical relationship with 15 year old boy, ran away from home, police caught both
Woman used to have physical relationship with 15 year old boy, ran away from home, police caught both
इस खबर को शेयर करें

विजयवाड़ा. आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के गुडीवाड़ा कस्बे से हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक 30 वर्षीय महिला पर अपनी आधी उम्र के लड़के का अपहरण करने और उसके साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है. पुलिस के अनुसार, महिला लड़के के साथ रहने और शारीरिक संबंध जारी रखने के इरादे से भागी थी. पुलिस ने लड़के और महिला को हैदराबाद के बालानगर इलाके से किराए के मकान में ढूंढ निकाला और उन्हें सकुशल बरामद कर लिया. घटना को लेकर पुलिस निरीक्षक वी दुर्गा राव ने कहा, ‘19 जुलाई को आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक 15 वर्षीय लड़के ने अपने माता-पिता से कहा कि वह अपने दोस्तों से मिलने जा रहा है. इसके बाद वह देर रात तक घर नहीं लौटा. बच्चे के घर पर नहीं आने के बाद उसके माता-पिता को चिंता होने लगी.’

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिर परिजनों ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और पता चला कि आरोपी महिला, जो अपने पति और दो बच्चों के साथ उनकी गली में रहती है, वो भी गायब है. बच्चे के परिजनों को शक था कि महिला ने लड़के का अपहरण कर लिया है और फिर परिजन थाने पहुंचे. इसके बाद महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया और मामले की छानबीन शुरू कर दी. इस बीच मंगलवार को पुलिस को जानकारी मिली की महिला नाबालिग लड़के के साथ हैदराबाद में एक मकान में किराये पर कमरा लेकर रह रही है.

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को सकुशल बरामद कर लिया. पूरे मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के दौरान यह पता चला कि महिला लड़के के प्रति आकर्षित थी और अपहरण से पहले ही अपने घर पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए रखती थी.