नहीं देखी होगी ऐसी विदाई! रस्म के दौरान दुल्हन ने रो-रो कर किया बुरा हाल, फिर इस तरह हुई चुप

इस खबर को शेयर करें

शादी ब्याह (Marriage Viral Video) में विदाई का समय शायद शादी के उत्सव का सबसे उदास हिस्सा होता है. परंपरा के अनुसार, दुल्हन अपने पति और ससुराल वालों के साथ रहने के लिए अपने माता-पिता का घर छोड़ देती है.

यह दुल्हन के साथ-साथ उसके माता-पिता के लिए भी एक इमोशनल पल होता है. एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाएंगे. आमतौर पर शादी के बाद जब दुल्हन की विदाई होती है, तो लोगों की आंखों में आंसू आ जाते हैं, लेकिन इस वीडियो में लोग हैरान-परेशान ज्यादा नजर आ रहे हैं.

अक्सर आपने देखा होगा कि दुल्हन अपनी विदाई के दौरान खूब रोती है, वह किसी के कहने पर चुप नहीं होती और आंसुओं की गंगा-जमुना बहा देती है, लेकिन इन दिनों जो वीडियो सामने आया है उसमें भी दुल्हन दहाड़े मारकर रोने लगती है फिर दूल्हा उसके कान में कुछ ऐसा कहता है, जिसे सुनकर वह ऐसे चुप हो जाती है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि विदाई के दौरान दुल्हन बहुत बुरी तरह रोने की एक्टिंग कर रही हैं. दुल्हन को रोता देख दूल्हा उसे संभालता है और फिर धीरे से कुछ कहता है. दूल्हे के इतना कहते ही दुल्हन एकदम चुप हो जाती है. ये वीडियो देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे.