बाबा बागेश्वर के खिलाफ लिखना महंगा पड़ा, इन तीन लड़कों के लिए आ गई बुरी खबर…

Writing against Baba Bageshwar proved costly, bad news came for these three boys...
Writing against Baba Bageshwar proved costly, bad news came for these three boys...
इस खबर को शेयर करें

जोधपुर: राजस्थान में इन दिनों बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री धार्मिक यात्रा पर हैं। लेकिन इस बीच उनके खिलाफ माहौल खराब करने की कोशिश की गई। समय रहते पुलिस ने माहौल खराब करने वालों को दबोच भी लिया नहीं तो ईद और गणगौर के त्योंहार के बीच अप्रिय घटना हो सकती थी। पूरा मामला देर रात बांरा जिले का है। पुलिस ने इस मामले में ताज मोहम्मद, जुबेर और जावेद को अरेस्ट किया है। कुछ अन्य को तलाशा जा रहा है।

‘इस फर्जी बाबा को सबक सिखाना जरूरी’

दरअसल बांरा जिले के कवाई कस्बे में रहने वाले दिलशान नाम के एक युवक ने बाबा के खिलाफ धार्मिक पोस्ट डाली। उसे स्टेटस पर लगाया और लिखा कि इस फर्जी बाबा को सबक सिखाना जरूरी है। यह भी लिखा कि किसी को मेरी पोस्ट अच्छी नहीं लगे तो वह अनफॉलो कर सकता है।

हिंदू संगठनों के हंगामे के बाद एक्शन में आई पुलिस

इस पोस्ट का स्क्रीन शॉट तेजी से वायरल हुआ और हिंदू संगठनों ने हंगामा कर दिया। कवाई पुलिस थाने के बाद लोग जमा होने लगे। पुलिस ने भी समय रहते तुरंत एक्शन लिया और इस तरह के मैसेज शेयर करने वाले तीन युवकों को अरेस्ट कर लिया। फिलहाल उनको शांति भंग करने की धाराओं में पकड़ा गया है। लेकिन त्योंहार से पहले इस एक पोस्ट ने माहौल को तनावपूर्ण कर डाला है। पुलिस ने इस मामले में ताज, जुबेर और जावेद को अरेस्ट किया है, दिलशान समेत अन्य कुछ ि तलाश की जा रही है।