शाहरुख खान के बंगले पर आप भी किराए पर ले सकते हैं कमरा, मगर जान ले कीमत

You can also rent a room at Shahrukh Khan's bungalow, but know the price
You can also rent a room at Shahrukh Khan's bungalow, but know the price
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: शाह रुख खान बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिसकी लाइफ स्टाइल हमेशा खबरों में छाई रहती है। किंग खान के बंगले मन्नत को देखने के लिए लोग देश विदेश से मुंबई आते हैं। वीकेंड पर तो उनके बंगले के बाहर किसी पर्यटन स्थल जैसा माहौल होता है। कुछ दिनों पहले ही इनके घर का नेमप्लेट चर्चा में था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीब लाखों रुपए का है, तो सोचिए बंगला कितना आलीशान होगा। सोशल मीडिया पर कभी कभार शाह रुख-गौरी के इस सपनों के महल की झलक देखने को मिल जाती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर शाह रुख के घर में एक कमरा किराए पर चाहिए तो आपको कितनी कीमत चुकानी होगी।
बॉलीवुड के किंग के बंगले की कीमत 200 करोड़ से भी ज्यादा है । ऐसे में अगर ‘मन्नत’ में आप भी एक कमरा किराए पर लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपनी जिंदगी भर की सेविंग भी खर्च करनी पड़ सकती है। जी हां सही सुना आपने सारी सेविंग!!! ऐसा हम नहीं कर रहे, खुद शाह रुख खान ने इस कीमत का खुलासा किया था साल 2020 में, जब उन्होंने ट्विटर पर एक Ask SRK सेशन रखा था। इस दौरान एसआरके ने कई पर्सनल और

इसी सेशन के दौरान एक यूजर ने सवाल पूछा था कि- सर, मन्नत में एक रूम रेंट पे चाहिए, कितने का पड़ेगा? सवाल अजीब थोड़ा अजीब जरूर था लेकिन शाह रुख ने इसका जवाब भी बड़े सलीके से दिया। शाह रुख ने ट्वीट कर लिखा था- ’30 साल की मेहनत में पड़ेगा’। इस एक लाइन के जवाब में किंग खान ने सब कुछ कह दिया था। किंग खान का ये जवाब काफी वायरल भी हुआ था।