जंगल में नंगे पडे मिले युवक-युवती, दोनों के प्राइवेट पार्ट में डाली ऐसी चीज, पुलिस के उड गये होश

Young man and woman found lying naked in the forest, put such a thing in the private part of both, the police lost their senses
Young man and woman found lying naked in the forest, put such a thing in the private part of both, the police lost their senses
इस खबर को शेयर करें

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना इलाके के केला बावड़ी के जंगल में शुक्रवार को युवक-युवती के शव मिले। दोनों के शव नग्न अवस्था में थे और उनकी हत्या बुरी तरह से की गई है। उनके सिर को पत्थर से कुचला गया है। युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया गया, युवती के प्राइवेट पार्ट पर भी चाकू से वार के निशान हैं।

युवक-युवती प्रेमी युगल बताए जा रहे हैं। आशंका जताई जा रही है कि इसी के चलते उनकी हत्या की गई है। पुलिस इस मामले को ऑनर किलिंग से भी जोड़कर देख रही है। एसपी विकास शर्मा ने बताया कि युवक-युवती के शव की शिनाख्त हो गई है। दोनों के परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग के कारण हुई रंजिश भी हो सकती है। पुलिस सभी बिंदुओं के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार युवक की पहचान राहुल मीणा (30) पिता चतर सिंह मीणा निवासी जावरमाइंस और युवती बड़गांव पंचायत समिति के मदार निवासी सोनू (28) पिता भूर सिंह राजपूत के रूप में हुई है। की हत्या हुई है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि राहुल और सोनू दोनों 15 नवंबर से घर से लापता थे। पुलिस को दोनों के शव मजावद-उबेश्वर जी मार्ग पर केला बावड़ी के जंगल में मिले हैं।

ऑनर किलिंग की आशंका क्यों?
ऑनर किलिंग की आशंका इसलिए जताई जा रही है, क्योंकि युवक मीणा और युवती राजपूत समाज से है। दोनों 15 नवंबर से लापता थे, ऐसे में शक जताया जा रहा है कि परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। मिलने पर उनकी हत्या कर शव जंगल में फेंक दिए। जिस तरह से दोनों के प्राइवेट पार्ट पर दरिंदगी दिखाई गई है, यह भी इसका एक कारण माना जा रहा है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल से सूबत जुटाए गए हैं।