आरा में अपनी शादी का कार्ड बांटते युवक सड़क दुर्घटना का शिकार, मौत के बाद घर में मचा कोहराम

Young man distributing his wedding card in Ara, victim of road accident, there was chaos in the house after his death
Young man distributing his wedding card in Ara, victim of road accident, there was chaos in the house after his death
इस खबर को शेयर करें

आरा: बिहार के आरा में अपनी शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना मौत हो गई. जिस घर में खुशियों का माहौल था, वहां मौत की सूचना मिलते ही मातम फैल गया. घर में चीख पुकार की गूंज सुनाई देने लगी. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. फिर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. मामला चौरी थाना क्षेत्र के अंधारी गांव के पास का है. जानकारी के मुताबिक, मृतक सहार थाना क्षेत्र के बडकी का रहने वाला 20 साल का रमेश चौधरी है. मृतक के परिजन नंद लाल चौधरी ने बताया कि उसकी शादी अगले महीने होने वाली थी. वह मंगलवार की शाम बाइक पर सवार होकर अपने ही शादी का कार्ड बांटने के लिए गया था.

रिश्तेदार के घर जा रहा था कार्ड बांटने
रमेश इमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा गांव रिश्तेदार के घर जा रहा था. इस दौरान अंधारी गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के करीब तीन घंटे बीत जाने के बाद स्थानीय लोगों से इसकी सूचना परिजनों को मिली.

24 जून को तिलक और 27 जून को थी शादी
सूचना पाकर मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. बता दें कि मृतक की शादी औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के आंछा गांव तय हुई थी. अगले महीने 24 जून को तिलक होना था और 27 जून को बारात जाने वाली थी. फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में शुरू कर दी है.