PM मोदी का 15 जून के बाद होगा बिहार दौरा, पटना में 6 जून को होगी भाजपा की जनसभा

PM Modi will visit Bihar after June 15, BJP's public meeting will be held in Patna on June 6
PM Modi will visit Bihar after June 15, BJP's public meeting will be held in Patna on June 6
इस खबर को शेयर करें

पटना: पीएम नरेंद्र मोदी के शासन काल के नौ वर्ष पूरे होने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के द्वारा छह जून को पटना के एसके मेमोरियल हॉल में जनसभा का आयोजन किया गया है. वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि 15 जून के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम बिहार के लिए हो सकता है. बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि 15 जून के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम बिहार के लिए हो सकता है. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हम लोगों ने प्रधानमंत्री से बिहार दौरे के लिए समय की मांगा था. अब लगभग उनके दौरे की सहमति बन गयी है.

नयी शिक्षक नियमावली का विरोध जारी रहेगा – सम्राट चौधरी
नयी शिक्षक नियमावली को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरकार द्वारा शिक्षकों के लिए बनायी गयी नीति समझ से परे है. हम लोग लगातार नयी शिक्षक नियमावली का विरोध करते रहे हैं और आगे भी हम सब का विरोध जारी रहेगा. पुराने शिक्षक को ज्यादा वेतन मिलेगा और नये बहाली वाले शिक्षक को कम वेतन मिलेगा, यह सही नहीं है. ममता बनर्जी के द्वारा कांग्रेस को समर्थन देने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि कोई नयी बात नहीं है. पहले ही समर्थन था. ये लोग एक होते हैं, लेकिन चुनाव के बाद सीट नहीं मिलती है.

छह जून को पटना में जनसभा
पीएम नरेंद्र मोदी के शासन काल के नौ वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद के द्वारा छह जून को स्थानीय एसके मेमोरियल हॉल में जनसभा का आयोजन किया गया है. इसमें भाजपा के राष्ट्रीय और बिहार के कई वरिष्ठ नेतागण शामिल होंगे. सभा में पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से हजारों की संख्या में लोग शामिल होंगे, जिसमें मोदी सरकार के उपलब्धियों, जनकल्याणकारी योजनाओं और देश में हो रहे सार्थक परिवर्तन सहित अन्य आगामी कार्यक्रमों की चर्चा सभी प्रमुख नेतागण कार्यकर्ताओं और जनसमूह से करेंगे.

30 जून तक भाजपा का जनसंपर्क अभियान
ज्ञात हो की भाजपा 30 मई से 30 जून तक विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जनसंपर्क कर रही है. उसी क्रम में पटना में विशाल जनसभा का आयोजन कर जनता के बीच में मोदी सरकार के कार्यों की चर्चा की जायेगी.कार्यक्रम की तैयारी में पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद, पटना साहिब विधायक नंदकिशोर यादव, बांकीपुर विधायक नितिन नवीन, कुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा, दीघा विधायक डाॅ संजीव चौरसिया, भाजपा पटना महानगर जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार व बाढ़ जिलाध्यक्ष अरुण कुमार सहित अन्य जिला पदाधिकारी जुटे हुए हैं.