युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के रिश्ते में आई खटास! हटाया पति का सरनेम

Yuzvendra Chahal and Dhanshree Verma's relationship soured! husband's surname removed
Yuzvendra Chahal and Dhanshree Verma's relationship soured! husband's surname removed
इस खबर को शेयर करें

ऐसा लगता है कि, भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के बीच कुछ ठीक नहीं है। युजवेंद्र और धनश्री जो कभी अपनी रोमांटिक तस्वीरों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते थे, अब सोशल मीडिया पर सीक्रेट नोट साझा कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि, कभी प्यार में पागल हुए जोड़े के रिश्ते में अब खटास आ गई है।

पहले तो ये जान लीजिए कि, 22 दिसंबर 2020 को युजवेंद्र और धनश्री ने अपने प्रशंसकों को तब सरप्राइज कर दिया था, जब उन्होंने अपने संबंधित इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में युजवेंद्र लाल रंग की पगड़ी और मैचिंग रेड स्टॉल के साथ बेज रंग की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे। दूसरी ओर, धनश्री ने मैरून अंडरटोन के साथ एक भव्य लाल लहंगा पहना था। उन्होंने स्टेटमेंट चोकर नेकपीस, माथापट्टी और नथ के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

युजवेंद्र और धनश्री के रिश्ते की बात करें, तो स्टार पत्नी ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के सरनेम ‘चहल’ को हटा दिया है। अब वह सिर्फ अपने नाम के रूप में ‘धनश्री वर्मा’ का उपयोग कर रही हैं। यह सब तब हुआ, जब युजवेंद्र ने एक सीक्रेट इंस्टा स्टोरी साझा की थी। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें लिखा था, ”नई जिंदगी लोड हो रही है

जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें बता दें कि, 9 अगस्त 2020 को युजवेंद्र ने अपने प्रशंसकों को एक प्यारा सा सरप्राइज दिया था, क्योंकि उन्होंने यूट्यूबर धनश्री वर्मा से रोका कर लिया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर समारोह से कुछ तस्वीरें साझा की थीं। इसके साथ उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, ”हमने अपने परिवारों के साथ ‘हां’ कहा।

फिलहाल, हमें उम्मीद है कि, युजवेंद्र और धनश्री के बीच सब कुछ ठीक है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।