इस शख्स ने कटवा ली नाक और उंगली, शैतान बनने के लिए उगा लिए हाथी दांत और 4 सींग, देखे तस्वीरे

इस खबर को शेयर करें

दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी है जो दूसरों से अलग दिखने के लिए अलग-अलग हरकत करते हैं और कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. ऐसी ही कुछ स्टोरी ब्राजील के रहने वाले 44 साल के मिशेल फरो दो प्राडो की है. कभी आम आदमी जैसा दिखने वाला यह शख्स अब शैतान का जीता-जगता रूप बन गया है और 25 साल में खुद को पूरी तरह बदल लिया है.

कटवा चुका है नाक और उंगली
मिशेल फरो दो प्राडो ने अपनी कई सर्जरी करवाई है. शैतान जैसा दिखने के लिए वह अपनी नाक और उंगली कटवा चुका है. उसे देखकर कोई भी डर जाता है.

उगाए 4 सींग और हाथी जैसे दांत
मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, शैतान जैसा दिखने के लिए मिशेल फरो दो प्राडो ने सिर पर चार सींग उगा लिए हैं. इसके अलावा उसने हाथी जैसे दांत भी लगवाए हैं.

वाइफ भी करती है मदद
मिशेल फरो दो प्राडो को इस हरकत में उसकी पत्नी पूरा सपोर्ट और मदद करती है, जो बॉडी मॉडिफिकेशन में एक्सपर्ट है. मिशेल की पत्नी को उनकी बॉडी मॉडिफिकेशन से कोई आपत्ति नहीं है और अपने पति को हर हाल में प्यार करती है.

शैतान के नाम से जानते हैं लोग
कभी एक आम लड़के की तरह दिखने वाले मिशेल फरो दो प्राडो का रूप-रंग अब पूरी तरह से बदल गया है और वह इतना अजीब दिखता है कि लोग उसे इंसानी शैतान के नाम से जानते हैं. शैतान की तरह दिखने की चाह रखने वाला मिशेल अब तक बॉडी मॉडिफिकेशन में लाखों रुपये खर्च कर चुका है.

मिशेल को नहीं होता दर्द
रिपोर्ट के अनुसार, मिशेल फरो दो प्राडो ने बताया, ‘वास्तव में मेरे पास दर्द का अच्छा प्रतिरोध है और मुझे नहीं लगता कि कुछ भी इतना दर्दनाक है. मैं हमेशा उस दर्द को सहने के लिए तैयार रहता हूं, जिससे मुझे वह मिले जिसे मैं पाना चाहता हूं.’