मुजफ्फरनगर के रहने वाले परिवार ने गाजियाबाद में ज्वेलरी शॉप में लूटी, कोरोना में चली गई थी नौकरी

Muzaffarnagar's family robbed a jewelery shop in Ghaziabad, went to work in Corona
Muzaffarnagar's family robbed a jewelery shop in Ghaziabad, went to work in Corona
इस खबर को शेयर करें

गाजियाबाद। गाजियाबाद की महालक्ष्मी ज्वेलरी शॉप में बुधवार देर शाम हुई लूटपाट में पुलिस ने युवती सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें एक युवती का पति तो दूसरा पिता है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि कोरोना में आर्थिक तंगी हो गई थी। कर्जा चुकाने के लिए तीनों ने लूटपाट की प्लानिंग रची थी। लूटी गई सोने की दोनों चेन भी बरामद हो गई हैं।

क्या हुआ था?
सिहानी गेट थाना क्षेत्र के मालीवाड़ा में पवन गर्ग की ज्वेलरी शॉप है। घटनपा बुधवार शाम करीब 7 बजे की है। दो पुरुष और एक युवती वहां पर सोने की चेन खरीदने के लिए आए। इन्होंने सोने की एक चेन पसंद कर ली। इस दौरान साथ आई युवती ने दुकानदार की आंख में मिर्ची पाउडर डाल दिया। एक युवक सोने की दो चेन लूटकर भाग गया। जबकि युवती और उसके साथी को दुकानदार ने साहस दिखाते हुए पकड़ लिया।

मुजफ्फरनगर का रहने वाला है परिवार
पूछताछ में पता चला कि युवती का नाम रिया है और पकड़ा गया युवक उसका पति है। जबकि भागने वाला रिया का पिता अशोक है। रिया मूल रूप से मुजफ्फरनगर जिले की रहने वाली है और वर्तमान में परिवार सहित गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक हाईराइज सोसाइटी में रह रही है। रिया ने पुलिस को बताया कि करीब एक साल पहले कोरोना में वह बीमार हो गई। उसके इलाज में ढाई लाख रुपए से ज्यादा खर्च हो गए। इधर, ज्यादा दिन छुट्टी पर चलने की वजह से उसकी नौकरी भी छूट गई। वह नोएडा की एक कंपनी में प्राइवेट जॉब करती थी। आर्थिक तंगी आने और कर्जा चुकाने की वजह से पिता-पुत्री और दामाद तीनों ने मिलकर लूट की प्लानिंग रची थी।

सीओ बोलीं- तीनों आरोपी पकड़े
सीओ आलोक दुबे ने बताया, इस मामले में तीनों आरोपी गिरफ्तार हैं। सोने की चेन बरामद कर ली गई हैं। आरोपियों ने आर्थिक तंगी के चलते लूटपाट करने की घटना कुबूली है। इस बारे में आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।