अभी अभीः CM भगवंत मान को लेकर आई बुरी खबर, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में…

Just now: Bad news about CM Bhagwant Mann, Delhi's Apollo Hospital...
Just now: Bad news about CM Bhagwant Mann, Delhi's Apollo Hospital...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) को आज दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, भगवंत मान रुटीन चेकअप के लिए यहां आए थे.

भगवंत मान के एडमिट होने से कुछ घंटे पहले ही उनके ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट भी की गई थी. लेकिन तब उन्होंने अपनी सेहत को लेकर कुछ नहीं कहा था. अपने ट्वीट में भगवंत मान ने अमृतसर के पास हुए एनकाउंटर का जिक्र किया था. इस एनकाउंटर में दो गैंगस्टर मारे गये हैं. ये गैंगस्टर सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर से जुड़े बताये गये हैं. इनके नाम जगरूप रूपा और मनप्रीत सिंह हैं. इनके पास से AK-47 बंदूक भी मिली है.

Redmi K50i 5G, Redmi Earbuds 3 Lite launched in India

पंजाब सीएम ने लिखा था कि गैंगस्टर कल्चर और असामाजिक तत्वों के खिलाफ मेरी सरकार द्वारा शुरू किए गए अभियान में आज मिली बड़ी सफलता के लिए मैं पंजाब पुलिस और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को बधाई देता हूं. पंजाब में शांति और भाईचारा हर कीमत पर कायम रखा जाएगा.

भगवंत मान की इसी महीने हुई है शादी

48 साल के भगवंत मान की इसी महीने सात जुलाई को गुरप्रीत कौर से शादी हुई है. यह उनकी दूसरी शादी है. पंजाब में इसी साल मार्च में हुए विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को सीएम बनाया था. पार्टी पंजाब में भगवंत मान के नाम पर ही चुनाव लड़ी थी.