मुजफ्फरनगर : जिला पंचायत सदस्य के लिए 13 ने किया नामांकन

Muzaffarnagar: 13 nominations for district panchayat member
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। वार्ड 34 से जिला पंचायत सदस्य वंदना वर्मा के एमएलसी बनने से रिक्त हुए पद के लिए 13 लोगों ने नामांकन किया है। बीडीसी के चार पदों और ग्राम पंचायत सदस्य के 15 पदों पर निर्विरोध निर्वाचन तय हो गया है।

जिला सहायक निर्वाचन अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि वार्ड 34 से जिला पंचायत सदस्य के लिए 13 लोगों ने नामांकन किया है। नामांकन करने वालों में प्रमोद कुमार, रोशनलाल, राहुल वर्मा, अमित कुमार, रविंद्र, संजीव कुमार, विपिन कुमार, कार्तिक, अजय कुमार, सुंदरपाल, अमर सिंह, शुभम चौधरी, विकास कुमार शामिल हैं। पुरकाजी में एक पद के लिए संतोष, धर्मेंद्र कुमार, प्रदीप कुमार ने नामांकन किया। बघरा में एक पद के लिए केवल एक ही निकुंज बालियान का नामांकन आया। मोरना में दो अलग-अलग पदों के लिए एक-एक नामांकन आया, जिसमें जमेशर और बृजेश शामिल है। शाहपुर में एक पद के लिए केवल रीना का नामांकन आया। जिन पदों पर एक ही नामांकन आया है इन पर निर्विरोध निर्वाचन तय है। संजीव कुमार ने बताय कि ग्राम पंचायतों के 19 पदों पर चुनाव होना है। 15 पदों पर एक-एक ही नामांकन आया है, जहां निर्विरोध निर्वाचन होगा। चार पर ही चुनाव होगा।

बीडीसी पद पर दो, सदस्य पद पर एक-एक पर्चा दाखिल
खतौली। खतौली ब्लॉक में वार्ड नंबर 103 ग्राम शेखपुरा में बीडीसी सदस्य की मौत हो जाने के बाद से यह पद रिक्त चल रहा था। रिक्त पद पर बुधवार को दो नामांकन दाखिल किए गए हैं। खातून निवासी ग्राम शेखपुरा और सुंदर निवासी अंतवाड़ा ने नामांकन पत्र दाखिल किए। इसके अलावा गांव नावला में ग्राम पंचायत सदस्य पिछड़ी महिला का एक पद रिक्त था, जिस पर एक नामाकंन किया गया। आदमपुर मोचड़ी में एक पद सदस्य का अनारक्षित था, जिस पर एक नामांकन दाखिल हुआ। सिकंदरपुर खुर्द में एक पद ग्राम पंचायत सदस्य का अनारक्षित था, उस पर भी एक नामांकन दाखिल किया गया। खेड़ा चैगामा गांव में अनुसूचित जाति का ग्राम पंचायत सदस्य का एक पद रिक्त था, जिस पर भी एक ही नामांकन दाखिल हुआ। आरओ राकेश कुमार ने बताया कि 21 तारीख को जांच, 22 तारीख को पर्चे वापसी की तिथि है।