पिता की मौत पर मायके से नहीं आई पत्नी, पति ने ससुराल में जाकर मौत के घाट उतारा

Wife did not come from maternal home on father's death, husband went to in-laws house and killed her
Wife did not come from maternal home on father's death, husband went to in-laws house and killed her
इस खबर को शेयर करें

गाजियाबाद ; गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र में मायके आई महिला की 22 मार्च को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, महिला के पति ने ही दुपट्टे से गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतारा था। पति को अपनी पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था तथा ससुर की मौत होने पर फोन करने के बाद भी वह मायके से ससुराल नहीं गई थी। पुलिस का कहना है कि हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा बरामद कर लिया गया है।

नई बस्ती निवासी 24 वर्षीय संध्या की शादी करीब चार माह पूर्व थाना इंचौली मेरठ के गांव महल निवासी ड्राइवर बिजेंद्र के साथ हुई थी। 19 मार्च को संध्या के चाचा का देहांत हो गया था, जिसके चलते पति ने उसे 20 मार्च को मायके भेज दिया था। 20 मार्च को ही मायके में संध्या का शव बेड पर पड़ा मिला था। उसके गले में दुपट्टा लिपटा हुआ था।

पुलिस के मुताबिक, बिजेंद्र 22 मार्च को मुजफ्फरनगर जाने की बात कहकर घर से निकला, लेकिन ससुराल आकर पत्नी की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद वह अपने घर मेरठ चला गया था। शाम के वक्त उसके पास ससुराल से पत्नी की मौत के संबंध में फोन आया तो उसने बेहोश होने का नाटक किया। डीसीपी सिटी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे ने उसका राज खोल दिया और सख्ती से पूछताछ करने पर उसने जुर्म कबूल कर लिया था।

यह बताई हत्या की वजह
बिजेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध थे। इसके अलावा 19 मई को चाचा के देहांत के बाद वह 20 मार्च को मायके आ गई। संध्या के चाचा शाहजहांपुर में रहते थे। परिवार के सभी लोग वहां चले गए, लेकिन संध्या घर पर ही रह गई। 21 मार्च को बिजेंद्र के पिता की भी मौत हो गई और उसने संध्या को फोन कर घर वापस आने को कहा, लेकिन वह नहीं आई। इससे बिजेंद्र को गुस्सा आ गया और उसने उसे मारने की साजिश रची।तैश में आकर वह 22 मार्च की सुबह अपनी ससुराल पहुंचा और संध्या से पूछा कि वह उसके पिता की मौत के बाद घर क्यों नहीं आई। इसी को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद तैश में आकर उसने शक और गुस्से के चलते संध्या की हत्या कर दी।