बाइक सवार बदमाशों ने लूटी ज्वेलर्स की कैश वैन, 14 लाख पार

इस खबर को शेयर करें

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में दिन दहाड़े लूट की घटना सामने आई है. यहां बाइक सवार चार बदमाशों ने ज्वेलर्स की कैश वैन से 14 लाख रुपए लूट लिए. घटना भीलवाड़ा शहर के राजेंद्र मार्ग पर घटी. घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.

बताया जा रहा है कि ज्वेलर्स की कैश वैन में कैशियर और कर्मचारी था. दोनों वैन से बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे. तभी चार बाइक सवार बदमाशों ने वैन को दोनों तरफ से घेर लिया. इसके बाद एक बाइक सवार ने कथित तौर पर 14 लाख रुपए वाला बैग निकाला और फरार हो गए.

कैशियर और कर्मचारी जख्मी

मिली जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने कैशियर और कर्मचारी पर भी हमला किया. इससे दोनों को चोटें आई हैं. मौके पर सीओ सिटी भंवर रणधीर सिंह पहुंचे. उन्होंने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच शुरू कर दी है.

राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद

राजस्थान में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हैं. यहां 20 जुलाई को ही बदमाशों ने बंदूक की नोक पर पुलिसवालों की गाड़ी ही लूट ली थी. इतना ही नहीं बदमाशों ने बदमाशों ने SHO और हेड कॉन्स्टेबल पर भी फायरिंग की थी. गोली से हेड कॉन्स्टेबल घायल हो गए थे.

जयपुर में तैनात सीआई नरेंद्र खींचड़ और हेड कॉन्स्टेबल मनेंद्र सीकर के रानोली में एक ढाबे पर खाने के लिए बैठे थे. तभी ढाबे पर पहले से बैठे दो युवकों ने बंदूक की नोक पर इन पुलिसवालों से गाड़ी की चाबी मांगी. जब बदमाशों को इन दोनों ने खुद के पुलिस में होने का परिचय दिया तो अपराधियों ने उनपर फायर कर दिया. चाबी नहीं देने पर बदमाशों ने मनेंद्र पर फायरिंग की, जिससे वो घायल हो गए.