बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने पति संग इंटीमेट सीन पर किया बडा खुलासा, बोली- उसने मुझे 4 घंटे…

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपर हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज से सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह ब्लू कलर की मोनोकिनी में बारिश का मजा लेती नजर आ रही थीं. इस वीडियो को उनके पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) ने ही शूट किया और फिर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अब पूनम ने अपने पति के संग एक इंटीमेट सॉन्ग की शूटिंग को लेकर दिल दहला देने वाला खुलासा किया है.

जल्द सामने आएगा नया सॉन्ग
बालकनी में बारिश वाला वीडियो वायरल होने के बाद अब पूनम पांडे और सैम बॉम्बे का एक गाना रिलीज के लिए तैयार है. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com के अनुसार इस गाने की शूटिंग के बारे में बात करते हुए एक इवेंट में पूनम ने बताया कि उन्होंने अपने पति के संग जो शूटिंग की है उसमें उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे करने में वह कांप उठीं. यह एक सॉन्ग का शूट था, जो जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है.

4 घंटे फिश टैंक में रहना पड़ा
इस गाने के बारे बात करते हुए पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने बताया, ‘वो एक परफेक्शनिस्ट हैं, ‘इस गाने के लिए सैम ने मुझे चार घंटे तक फिश टैंक में शार्क के साथ बिठा कर रखा. उन्होंने मुझे इतनी देर तक बैठाया कि मैं एक समय के बाद कांपने लगी.’ इस शूट के बारे में अपनी इसके बाद सैम ने कहा कि बहुत बड़ा फिश टैंक है छोटा सा नहीं है. इसलिए ऐसा मत सोचिए कि छोटे से फिश टैंक में इसे डाल दिया था.

70% गाने की शूटिंग खत्म
सैम बॉम्बे ने इस बारे बताया, ‘हम अभी एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं. गाने के सिंगर और कंपोजर मेरे दोस्त हैं जो अभी लंदन में हैं. उन्होंने दो गाने भेजे हैं और दोनों ही बहुत अच्छे हैं. एक सॉन्ग के लिए हमें बड़ी संख्या में क्रू मेंबर्स और डांसर्स की जरूरत है. इसलिए हमनें इसे अभी होल्ड पर रखा है. दूसरा जिसे हम अभी शूट कर रहे हैं वह एक बहुत ही इंटीमेट सॉन्ग है. इसलिए हमने अपने बीच शूट करने का फैसला किया और हम अब तक 70% गाने की शूटिंग कर चुके हैं.’

पूनम पांडे ने की पति की तारीफ
इस बातचीत में पूनम से सवाल किया गया कि क्या सैम एक बेहतर डायरेक्टर हैं या एक बेहतर पति, इसपर पूनम ने मजेदार जवाब दिया और सैम की तारीफ की. वह बोलीं, ‘भले ही वह मेरे पति न होते, मैं कहती कि वह उन सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक हैं, जिनके साथ मैंने शूटिंग की है. उन्होंने मुझे 10 गुना ज्यादा सुंदर दिखाया है.’