हरियाणा में शादी समारोह में गैंगस्टर ने 17 साल के छात्र की गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कंप

इस खबर को शेयर करें

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में वीरवार रात शादी समारोह में गैंगस्टर द्वारा 17 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या (Murder in Panipat) कर दी गई थी. हत्या की इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जो अब वायरल हो रहा है. बता दे कि आरोपी गैंगस्टर दलजीत उर्फ जीता (Gangster Daljeet) शुगर मिल के पास एक शादी समारोह में गया हुआ था. जहां पर शराब पार्टी चल रही थी. इसी दौरान किसी बात को लेकर 17 वर्षीय चिराग उर्फ गौरव शर्मा के साथ उसकी कहासुनी हो गई. जिसके बाद गैंस्टर ने पिस्तौल निकाल कर चिराग को गोली मार दी.

गोली लगने से चिराग की मौत हो गई थी. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दीहै. वहीं वारदात की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जिसमे गैंगस्टर द्वारा गोली मारी गई. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि गैंगेस्टर छात्र पर गोली चला रहा है. पुलिस ने अब इस मामले में वीडियो को आधार बनाकर टीमें गठित कर दी है. पुलिस यह भी दावा कर रही है कि जल्द ही इस हत्यारे को गिरफ्तार कर लेगी.

पानीपत के आजाद नगर में 17 वर्षीय छात्र चिराग अपने दोस्त सुमित के साथ गुरुवार की रात कॉलोनी में ही एक शादी समारोह में शामिल हुआ था. जहां जींद के पिल्लूखेड़ा का रहने वाला आरोपी गैंगस्टर दलजीत उर्फ जीता अपने भांजे के साथ विवाह में पहुंचा था. जब देर रात सभी लोग शराब पी रहे थे, उसी दौरान किसी बात को लेकर चिराग उर्फ गौरव शर्मा से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी, जिसके बाद गैंगस्टर ने पिस्टल से चिराग पर गोली चला दी.

वहां मौजूद लोगों का कहना है कि चिराग अपने घर जाना चाहता था, लेकिन बदमाश ने उसे वहीं बैठाया था. मौका पाकर चिराग जैसे ही कमरे से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था तभी उसने चिराग पर गोली चला दी. गोली लगने से चिराग के कदम लड़खड़ा गए. जख्मी हालत में उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया.