मुजफ्फरनगर में मस्जिद के इमाम को लूटने वाले 2 लुटेरे अरेस्ट

2 robbers arrested for robbing the Imam of the mosque in Muzaffarnagar
2 robbers arrested for robbing the Imam of the mosque in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में नमाज पढ़ाकर लौट रहे मस्जिद के इमाम सहित कई लोगों से लूट करने वाले दो बदमाशों को शहर कोतवाली पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अरेस्ट कर लिया। मिमलाना के रहने वाले मस्जिद के इमाम मौलाना इरफान 22 अप्रैल की शाम को नमाज पढ़ाकर शहर की ओर बाइक से आ रहे थे। वह ईंट भट्‌ठे के पास पहुंचे तो दो व्यक्तियों ने बाइक में तेल खत्म होने का इशारे पर रोका और बाइक की चाबी निकालकर तमंचा सीने से सटा दिया। डराते हुए नगदी लूटकर फरार हो गए।

चेकिंग के दौरान दबोचे गए दोनों लुटेरे

शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने बताया कि लूट की सूचना के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान निर्माणाधीन हाइवे कछौली-मिमलाना चौराहा से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि जिस रात मौलाना इरफान से लूट की गई थी उसी रात बदमाशों ने शेरपुर निवासी अनस और नवाजिश से भी नगदी और मोबाइल फोन आदि लूट लिया था।

इन 2 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने लूट के मुकदमों में वांछित चल रहे दो बदमाशों को दबोचा है। जिनकी पहचान अजय कुमार पुत्र प्रमोद कश्यप निवासी बाडे वाली गली मोहल्ला रामपुरी तथा सुमित कुमार पुत्र रविन्द्र कश्यप निवासी सलेमपुर थाना बहादराबाद, हरिद्वार हाल पता बाडे वाली गली मोहल्ला रामपुरी थाना कोतवाली नगर के रूप में हुई।

पुलिस ने दबोचे गए बदमाशों से की बरामद

पुलिस के अनुसार, बदमाशों के पास से दो बाइक, 2 मोबाइल और 2060 रुपए, 1 तमंचा और चाकू बरामद किया गया। लूट की घटनाओं के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की कुछ समय में ही गिरफ्तारी सुनिश्चित कराने के लिए पीड़ितों ने एसएसपी अभिषेक यादव का धन्यवाद दिया। शहर कोतवाली पहुंचे एसएसपी का लूट के पीड़ितों ने फूल माला पहना कर सम्मानित किया।