60 साल के ससुर संग भागी 21 साल की बहू, पति बोलाः उसको खुश रखने के लिए मैनें…

21 year old daughter-in-law eloped with 60 year old father-in-law, husband said: To keep her happy, I...
21 year old daughter-in-law eloped with 60 year old father-in-law, husband said: To keep her happy, I...
इस खबर को शेयर करें

बूंदी: राजस्थान के बूंदी जिले से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपने पिता पर पत्नी को भगा ले जाने का इल्जाम लगाया है। पीड़ित का कहना है कि पिता (60 साल) उसकी पत्नी (21 साल) को लेकर भाग गया है। उसके साथ छोटी बच्ची भी है। इससे वो बहुत परेशान है। इस सिलसिले में उसने पिता के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज करवाया है।

घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने पिता के खिलाफ पत्नी को भगा ले जाने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि 14 फरवरी मतलब कि वैलेंटाइन-डे को उसका पिता रमेश उसकी पत्नी को भगा ले गया। पीड़ित ने बोला, “वो पत्नी को किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होने देता था। उसको खुश रखने के लिए मजदूरी करता था। मगर मेरा पिता उसको डरा-धमकाकर रखता था। मैं पत्नी को समझाता था कि मेरे पिता की आदतें ठीक नहीं हैं। इसलिए उनके संपर्क में कम ही रहना।”

आगे उसने बताया, “कुछ दिनों से पत्नी बदली-बदली लगती थी। ऐसा मैंने कई बार महसूस किया था, मगर पता नहीं था कि ऐसा होगा। उसने कभी मेरे पिता के बारे में कुछ नहीं बताया। मेरी मां मानसिक रोगी है ततः मैं बहुत परेशान हूं। यदि पत्नी मिल जाए तो मैं राहत की सांस लूं। इस मामले में पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है।”