20 साल के देवर से हुआ 38 साल की भाभी को प्यार, फिर ऐसे हुई दीवानगी की हदें पार

38 year old sister in law fell in love with 20 year old brother in law, then the limits of madness crossed like this
38 year old sister in law fell in love with 20 year old brother in law, then the limits of madness crossed like this
इस खबर को शेयर करें

सूरतगढ़: श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में एक प्यार के खौफनाक अंत की तस्वीर सामने आई है. जहां एक 38 साल की भाभी को 20 साल के देवर से प्यार हो गया. जिसके बाद दोनों ने रेलवे ट्रैक के आगे कूदकर मौत को गले लगा लिया. बताया जा रहा है कि दोनों के प्रेम प्रसंग के चलते घर पर लड़ाई झगड़ा भी हुआ था, जिसके बाद दोनों यह खौफनाक कदम उठाया.

दरअसल हनुमानगढ़ जीआरपी के थाना प्रभारी भगवान सिंह मीणा के अनुसार रंगमहल गांव के नई बरेकां निवासी केसराराम (20) पुत्र पृथ्वीराज मेघवाल और उसकी रिश्ते में भाभी सुनीता (38) पत्नी मनसाराम मेघवाल में प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई है. शनिवार को दोनों घर से बाइक पर सवार होकर चले गए. बाद में दोनों ने सूरतगढ़ -हनुमानगढ़ रेलवे ट्रैक गांव रंगमहल स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि इस घटना से पहले दोनों के प्रेम प्रसंग को लेकर घर में लड़ाई झड़गा भी हुआ था.

रंगमहल रेलवे स्टेशन अधीक्षक की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी भगवान सिंह मौके पर पहुंचे. जहां दोनों के शवों को सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी भेजा गया. दोनों शवों के पोस्टमार्टम के बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिए गए. इस दौरान रंगमहल के सरपंच विजय सिंह ताखर और पूर्व सरपंच आसकरण जालप समेत अनेक ग्रामीण मौके पर मौजूद रहे.

सूरतगढ़ क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते रिश्ते में देवर भाभी ने ट्रेन के आगे आकर सुसाइड कर लिया. घटना सूरतगढ़ हनुमानगढ़ रेलवे ट्रैक पर रंगमहल रेलवे स्टेशन के पास की है. वहीं मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाते हुए पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई.