8 साल पहले भाई के टुकड़े-टुकड़े कर थैलों में भरकर फेंक दिए, बहन अब हुई गिरफ्तार

8 years ago brother was cut into pieces and thrown in bags, sister now arrested
8 years ago brother was cut into pieces and thrown in bags, sister now arrested
इस खबर को शेयर करें

बेंगलुरु; कर्नाटक के साउथ बेंगलुरु में आठ साल पहले एक भयावह घटना सामने आई थी. वर्षो पहले वहां के लोग तब हैरान हो गये थे जब एक युवक के कटे हुए शरीर के अंग मिले थे. पुलिस ने बताया था कि उसके अंगों को थैलों में भरकर अलग-अलग जगहों पर फेंका गया था. जिसमें मृतक का सिर नहीं मिल सका था. हलांकि पुलिस ने इस हत्या के गुत्थी को हल करने में हार नहीं मानी. इसके परिणाम में पुलिस ने शनिवार (18 मार्च) को दावा किया कि उसने इस मामले को सुलझा लिया है और दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जब बताया कि उसका हत्या उसकी सगी बहन ने ही किया. जिसके बाद इस खबर से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है.

बहन और उसके लवर ने की थी हत्या
पुलिस को एक अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपी की पहचान भाग्यश्री और उनके लिव-इन पार्टनर शिवपुत्र के रूप में की गई है. साथ ही मारे गए युवक का नाम लिंगराजू सिद्दप्पा पुजारी है, जो विजयपुरा जिले का रहने वाला था. चौंकाने वाली बात तो यह है कि लिंगराजू को कथित तौर पर उसकी ही बहन ने मार डाला था. उन्होंने आगे बताया कि दोनों आरोपी भाग्यश्री और शिवपुत्र विजयपुरा जिले में कॉलेज के दिनों से ही दोस्त थे. लेकिन उन्हें अपने रिश्ते को लेकर परिवार के विरोध का डर था. जिसके बाद वे 2015 में बेंगलुरु चले गए थे. वो दोनों साउथ बेंगलुरु में जिगनी के पास वाडेरामनचनहल्ली में एक किराए के घर में एक साथ रहते थे. पुलिस ने बताया कि वे पास के जिगनी औद्योगिक क्षेत्र में काम करते थे.

बहन ने प्रेमी संग मिल भाई के किए टुकड़े-टुकड़े
पुलिस ने बताया कि उनके लिए समस्या तब बढ़ गई, जब भाग्यश्री का भाई लिंगराजू उसके घर आया. जहां उसे शिवपुत्र के साथ अपनी बहन के लव अफेयर के बारे में पता चला. जिसके बाद लिंगराजू ने इस रिलेशन पर आपत्ति जताई और दोनों भाई-बहनों के बीच मारपीट और हाथापाई शुरू हो गई. जिसके बाद इस हाथापाई में शिवपुत्र भी आ गया और लिंगराजू को मारने लगा. इसी बीच दोनों ने उसे पीट-पीट कर मार डाला.

पुलिस ने बताया कि इसके बाद दोनों ने उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. उसने उसकी लाश को अलग-अलग बैग में पैक कर दिया. जिसके बाद उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए कई जगहों पर फेंक दिया था. उसके हाथों से भरा बैग एक मीट स्टॉल के पास छोड़ दिया गया था. दूसरे बैग को पास की झील में फेंक दिया गया था. पुलिस ने कहा कि उन्हें सूचना मिली कि दोनों नई पहचान बनाकर महाराष्ट्र के नासिक में रह रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और बेंगलुरु ले आई. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.