Wakanda Forever ओटीटी पर रिलीज: कब और कहां देंखे

Wakanda Forever releasing on OTT: When and where to watch
Wakanda Forever releasing on OTT: When and where to watch
इस खबर को शेयर करें

ब्लैक पैंथर वकंडा हमेशा के लिए ओटीटी रिलीज: ब्लैक पैंथर वकंडाफॉरएवर को आखिरकार भारत में ओटीटी ऑनलाइन पर रिलीज कर दिया गया है। की अगली कड़ीकाला चीता2018 से,वकंडा हमेशा के लिए11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके प्रमुख सितारे की आकस्मिक मृत्यु के बादचाडविक बोसमैन, कालापैंथर वकंडा हमेशा के लिएनिर्देशक के लिए मार्ग के एक संस्कार के रूप में वर्णित किया गया हैरयान कूगलरऔर कंपनी। ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर आखिरकार भारत में ओटीटी पर रिलीज हो गई है। यहां बताया गया है कि कब और कहां ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर पूरी फिल्म ऑनलाइन देखी जा सकती है।

ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर को ओटीटी पर मुफ्त में ऑनलाइन कैसे देखें?
ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर आधिकारिक तौर पर आज, 1 फरवरी को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो गया है। इसलिए, यदि आप ब्लैक पैंथर 2 को ऑनलाइन देखना चाहते हैं, तो यह अब डिज़्नी+ हॉटस्टार पर पांच भाषाओं में देखने के लिए उपलब्ध है। ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर अब डिज्नी+हॉटस्टार पर हिंदी, अंग्रेजी, तमिल में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कर रहा है। तेलुगु और मलयालम।

डिज्नी +हॉटस्टार प्रीमियमसब्सक्रिप्शन प्लान 299 रुपये/माह या 1499 रुपये/वार्षिक से शुरू होते हैं। Disney+Hotstar सुपर सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत 899 रुपये/सालाना है।

ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर किंग टी’ छल्ला की मौत से निपटता है क्योंकि एक नई ताकत पानी के नीचे से उभरती है। यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की 30वीं फिल्म है और इसका निर्देशन रयान कूगलर ने किया है। फिल्म में लेटिटिया राइट, लुपिता न्योंगो,विंस्टन ड्यूक, डोमिनिक थॉर्न, टेनोच हर्टा, मार्टिन फ्रीमैन,एंजेला बैसेटऔर अधिक।