Shah Rukh Khan के दीवाने हुए Rajkumar Hirani, बोले- काश…

Rajkumar Hirani became crazy about Shah Rukh Khan, said - I wish...
Rajkumar Hirani became crazy about Shah Rukh Khan, said - I wish...
इस खबर को शेयर करें

Rajkumar Hirani on Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। शाहरुख खान की फिल्म पठन पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। शाहरुख खान की फिल्म ने इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। शाहरुख खान की ‘पठान’ के अलावा साल अपनी फिल्म जवान और डंकी को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने हुए है। इसी बीच शाहरुख खान की फिल्म डंकी से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। फिल्म डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान को लेकर ऐसा कुछ बोल दिया है, जिसको लेकर शाहरुख खान एक बार फिर बी-टाउन में चर्चा का विषय बन गए है।

राजकुमार कुमार हिरानी ने बोली ये बात
शाहरुख खान की फिल्म डंकी साल 2023 में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। शाहरुख खान और राजकुमार की ये पहली फिल्म है, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे है। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान संग काम करने के अनुभव को शेयर किया। मीडिया चैनल से बात करते हुए राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान की काफी तारीफ की। उन्होंने ने कहा कि शाहरुख खान सेट पर लोगों के खुश रखते हैं। शाहरुख खान काफी मेहनती एक्टर है। शाहरुख ने मुझे तब हैरान कर दिया जब उन्होंने दो दिन की शूटिंग को दो घंटे में खत्म कर दिया।

पहले साथ काम न करने है अफसोस
डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को शाहरुख खान के साथ पहले काम नहीं करने का काफी अफसोस है। उन्होंने मीडिआ चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे शाहरुख खान के साथ काम कर के महसूस हुआ कि काश मैंने पहले इनके साथ काम किया होता। जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी साल 2023 के दिसंबर महीने में रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।