Aditi Rao Hydari और Siddharth ने किया डांस, शादी की फैली अफवाह

Aditi Rao Hydari and Siddharth danced, rumors of marriage spread
Aditi Rao Hydari and Siddharth danced, rumors of marriage spread
इस खबर को शेयर करें

अभिनेता अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के डेटिंग की अफवाहें महीनों से इंटरनेट पर चल रही हैं। सोमवार को, अभिनेताओं ने दुश्मन के लोकप्रिय गीत “तुम तुम” पर नाचते हुए उनकी एक रील पोस्ट की, जिससे प्रशंसक उत्साहित हो गए।

वीडियो में अदिति सिंपल गरारा सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं जबकि सिद्धार्थ कैजुअल लुक में हैं। दोनों ने अपने कदमों को पूरी तरह से सिंक्रनाइज़ किया जैसा कि उन्होंने अब वायरल हुक स्टेप किया था। जहां अदिति ने सीधे कैमरे में देखा, वहीं सिद्धार्थ ने एक पल में डांस करते हुए उनकी एक झलक भी पकड़ ली। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “डांस मंकी – द रील डील।”

अदिति और सिद्धार्थ को एक साथ देखकर प्रशंसक खुश हो गए और पोस्ट पर दिल खोलकर कमेंट्स किए। कुछ कमेंट्स थे “awwww”, “क्यूटेस्ट कपल” और “दिस मैन कैन डांस विद थिस आईज एंड दैट स्माइल थू।” कुछ लोगों ने यह भी उल्लेख किया कि कैसे नृत्य वीडियो ने “उनका दिन बना दिया” और इसे “इंस्टा पर देखने के लिए सबसे अच्छी चीज़” कहा। कुछ प्रशंसकों ने यह भी उल्लेख किया कि वे अपनी केमिस्ट्री से कैसे प्यार करते हैं और अपनी शादी का “प्रकट” कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ को एक साथ लंच करते हुए देखा गया था। वे हैदराबाद में शारवानंद की सगाई में भी शामिल हुए थे । रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों जल्द ही अपने रिश्ते का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।

अदिति और सिद्धार्थ ने महा समुद्रम में सह-अभिनय किया, जो 2021 में रिलीज़ हुई एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है। काम के मोर्चे पर, अदिति राव हैदरी अगली बार ताज में दिखाई देंगी, जबकि सिद्धार्थ के पास पाइपलाइन में इंडियन 2 है।