Alia Bhatt Pregnant: आलिया भट्ट ने सुनाई गुड न्‍यूज, दो महीने पहले रणबीर संग हुई थी शादी

Alia Bhatt Pregnant: Alia Bhatt narrated good news, got married with Ranbir two months ago
Alia Bhatt Pregnant: Alia Bhatt narrated good news, got married with Ranbir two months ago
इस खबर को शेयर करें

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Pregnancy Announcement: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मे शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ फैंस के साथ शेयर कर दी है. आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट करते हुए आने वाले बच्चे का ऐलान किया है. एक्ट्रेस का ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया है.

आलिया भट्ट ने प्यारी सी तस्वीर के साथ ऐलान किया है जल्द ही उनका बेबी आने वाला है. इस तस्वीर में आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ हॉस्पिटल में दिखाई दे रही हैं. और दोनों डिस्पले में अपने आने वाली बच्चे की झलक देख रहे हैं. इस दौरान आलिया के चेहरे पर बेहद प्यारी सी स्माइल देखने को मिल रही है.

इसके साथ ही आलिया ने दूसरी तस्वीर में शेर-शेरनी और उसके बच्चे की बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमारा बच्चा जल्द आ रहा है.” आलिया भट्ट के ये पोस्ट करते ही फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के साथ साथ तमाम सेलेब्स भी उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाईयां दे रहे हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने दो महीने पहले ही अप्रैल 2022 में शादी रचाई थी. दोनों की ग्रैंड वेडिंग और इनकी शादी की तस्वीरें खूब सुर्खियों में रहे. ऐसे में शादी के सिर्फ दो महीने बाद ही प्रेग्नेंसी का ऐलान करने पर इस कपल के फैंस कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं.