बाप तो बाप ही होता है… वीरेंद्र सहवाग से भिड़ रहा था पाकिस्तानी, मुल्तान के सुल्तान ने दिखाई औकात

Baap toh baap hi hota hai... Pakistani was fighting with Virender Sehwag, Sultan of Multan showed his position
Baap toh baap hi hota hai... Pakistani was fighting with Virender Sehwag, Sultan of Multan showed his position
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: पाकिस्तान की टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में लगातार दूसरी हार को न पूर्व क्रिकटर पचा पा रहे हैं और न ही टीम के फैंस। इसी क्रम में एक फैन भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ओर ओपनर वीरेंद्र सहवाग से उलझ पड़ा। इसके बाद जो कुछ हुआ वह शायद ही कभी भूल सकेगा। खुले मंच से पाकिस्तान के लिए अपना पसंदीदा वन लाइनर- बाप बाप होता है, बेटा बेटा… मार चुके मुल्तान के सुल्तान ने रिप्लाय करते हुए धो डाला।

दरसअल, सहवाग ने जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति इमर्सन दाम्बुद्जो मनांगाग्वा एक ट्वीट करते हुए पाकिस्तान पर हमला बोला था। उन्होंने फेक मिस्टर के सहारे अपनी टीम को जीत की बधाई दी थी। इस पर सहवाग ने लिखा- हाहाहा मिस्टर प्रेसिडेंट भी मस्त खेल गए। पड़ोसी की दुखती रग…। इस पर एक यूजर ने लिखा- सहवाग भाई ज्यादा हंसो ना। कौन-सा वर्ल्ड कप जीत गए हो आप। दूसरों की हार से ज्यादा अपनी खुशी पर खुश होना चाहिए। जीत जाओ तो खुशी बनाओ।

इस पर सहवाग ने रिप्लाय करते हुए उस फैन को भारतीय टीम की पाकिस्तान पर रोमांचक जीत की याद दिलाई। उन्होंने लिखा- 23 को मनाली बड़ी वाली। बता दें कि 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया था। विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ने गजब की बैटिंग की थी, जबकि हार्दिक ने बॉलिंग में भी कमाल किया था। उन्होंने और अर्शदीप ने 3-3 विकेट अपने नाम किए थे।

भारतीय टीम जहां इस जीत के बाद नीदरलैंड्स को भी 56 रनों से हराते हुए सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी संभावनाओं को बढ़ा दिया है तो पाकिस्तान टीम को लगातार दूसरी हार झेलने को मिली। अब उसके लिए सेमीफाइनल की राह लगभग मुश्किल हो गई है। इस बात से शोएब अख्तर सहित पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स काफी भड़के हुए हैं।