मुजफ्फरनगर में आयशर कैंटर ने किशोरी को कुचला, मचा कोहराम

Eicher Canter crushes teenager in Muzaffarnagar, creates ruckus
Eicher Canter crushes teenager in Muzaffarnagar, creates ruckus
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। बीती रात थाना सिविल लाइन क्षेत्र में एक आयशर कैंटर की चपेट में आने से 16 वर्षीय किशोरी की दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों में कोहराम मच गया। अस्पताल में किशोरी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने कोई भी कार्यवाही से इंकार कर दिया।

प्राप्त समाचार के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत कच्ची सड़क महमूदनगर में गुरूवार की देर रात एक आयशर कैंटर चालक का नियंत्रण गाड़ी से छूट गया। इसी बीच कैंटर की चपेट में 16 वर्षीय किशोरी सानिया पुत्री इमरान निवासी हाजीपुरा सरवट आ गई। लोगों ने बताया कि कैंटर चालक ने किशोरी को टक्कर मारकर कुचल दिया। गंभीर अवस्था में किशोरी को परिजन जिला अस्पताल ले गये और पुलिस को भी सूचित किया। अस्पताल में डाक्टरों ने घायल किशोरी को मृत घोषित कर दिया। हादसे के जहां मौके पर लोागें की भीड़ जुट गई तो वहीं परिजनों में कोहराम मच गया।

सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश शर्मा मय फोर्स मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए आयशर कैंटर को कब्जे में ले लिया। इसके साथ ही उन्होंने लोेगों को चालक के खिलाफ कार्यवाही करने का अश्वासन देकर समझाया। किशोरी के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भिजवाने की तैयारी की। प्रभारी निरीक्षक बृजेश शर्मा ने बताया कि किशोरी के पिता और अन्य परिजनों ने इस मामले में कोई भी कानूनी कार्यवाही करने से इंकार कर दिया। इसके बाद पंचनामा भरवाकर किशोरी के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने आज सवेरे किशोरी के शव को सुपुर्दे खाक कर दिया है। इस मामले में कोई भी तहरीर पुलिस को नहीं दी गयी है।