हरियाणा मे 13 साल की बच्ची के साथ 50 साल के अधेड ने किया गन्दा काम, गर्भवती होने पर चला…

A 50-year-old man did dirty work with a 13-year-old girl in Haryana, when she became pregnant,...
A 50-year-old man did dirty work with a 13-year-old girl in Haryana, when she became pregnant,...
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़ – हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बता दें कि बहादुरगढ़ में एक 13 साल के बच्ची के साथ 50 साल के अधेड़ उम्र के शख्स ने रेप किया. इस वारदात के बारे में सभी को तब पता चला, जब बच्ची गर्भवती हो गई . बच्ची को पेट में दर्द हो रहा था, जिसके बाद उसके परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे. 13 साल की मासूम बच्ची मां के साथ अक्सर साफ सफाई करने आरोपी के घर जाते थी. 1 दिन वह अकेली आरोपी के घर काम करने चली गई थी, इसी दौरान उसने मौका पाकर बच्ची के साथ रेप किया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
आरोपी ने बच्ची को डराया धमकाया भी, जिसकी वजह से बच्ची ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. जब बच्ची के माता-पिता पेट दर्द की शिकायत पर उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे, तो वह गर्भवती होने की बात सुनकर हैरान हो गए. इसके बाद परिजनों ने बच्ची से पूछताछ की, तब जाकर बच्ची ने इस घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया. उसके बाद परिजनों ने महिला थाना पुलिस में केस दर्ज कर दिया.

पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. महिला थाना प्रभारी राजेश कुमारी ने बताया कि एक छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है.