कोहली के सामने एक छोटे से बच्चे ने की ये अजीबोगरीब डिमांड, सोशल मीडिया पर हैरान रह गए लोग

A small child made this strange demand in front of Kohli, people were surprised on social media
A small child made this strange demand in front of Kohli, people were surprised on social media
इस खबर को शेयर करें

IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सोमवार को खेले गए IPL मैच में एक नन्हे से बच्चे की हरकत ने सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया. इस मैच के दौरान बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूद एक नन्हे से बच्चे ने विराट कोहली के सामने एक ऐसी अजीबोगरीब मांग रख दी, जिसने सभी के होश उड़ाकर रख दिए. सोशल मीडिया पर इस फोटो के वायरल होते ही लोग तुरंत आग-बबूला हो गए और उस बच्चे के माता और पिता को इस शर्मनाक हरकत के लिए खरी-खोटी सुनाने लगे.

नन्हे से बच्चे ने कोहली के सामने ये अजीबोगरीब मांग रख उड़ाए होश

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सोमवार को खेले गए IPL मैच में एक नन्हे से बच्चे ने एक प्लेकार्ड पकड़ा हुआ था. इस प्लेकार्ड पर लिखा था, ‘विराट अंकल, क्या मैं वामिका को डेट पर लेकर जा सकता हूं?’ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच IPL मैच के दौरान कैमरे का फोकस इस नन्हे से बच्चे पर गया. देखते ही देखते इस बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने बच्चे के माता और पिता को इस शर्मनाक हरकत के लिए लताड़ लगाई है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

ट्विटर पर लोगों ने बच्चे के माता और पिता को ट्रोल करते हुए कहा कि एक छोटे से बच्चे का इस्तेमाल कर उसके माता और पिता ने पब्लिसिटी पाने के लिए घटिया हरकत को अंजाम दिया है. सोशल मीडिया पर इस बच्चे की फोटो जमकर वायरल हो रही है. इस प्लेकार्ड को देखने के बाद कई फैंस बच्चे के माता-पिता पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. जाहिर है इस प्लेकार्ड में जो लिखा है उसका मतलब बच्चे को शायद ही पता होगा.