हादसा या आत्महत्या! छत्तीसगढ़ में कार समेत 5 लोग डूबे, 12 घंटे से तलाश रही

Accident or suicide! 5 people including car drowned in Chhattisgarh, searching for 12 hours
Accident or suicide! 5 people including car drowned in Chhattisgarh, searching for 12 hours
इस खबर को शेयर करें

रायपुर: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिला स्थित शिवनाथ नदी में रविवार की रात बड़ा हादसा हो गया है। दुर्ग-राजनांदगांव रोड पर पुलगांव के पास नदी पर बने बड़े पुल की जगह छोटी पुल से नदी पार करने के चक्कर में कार सवार बह गए। तेज बहाव में कार नदी में डूब गई। सूचना पर पुलगांव पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। कार में 5 लोग सवार होने की बात सामने आई है। पुलगांव पुलिस और SDRF की टीम सुबह 6 बजे से नदी में सर्चिंग कर रही है। परिस्थितियों को देखते हुए यह हादसा है या सामूहिक आत्महत्या अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

जल्द Katrina Kaif की भाभी बनेगी ये मशहूर हीरोइन! भाई कर रहे डेट

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात 11.30 से 12 बजे के बीच अंजोरा की तरफ से एक कार दुर्ग आ रही थी। कार ब्रिज (बड़े पुल) से न जाकर पुराने पुल की ओर जाने लगी। शिवनाथ में बाढ़ होने से की वजह से पुलिस ने नदी के मुहाने पर बैरीकेड्स लगाकर रखा है। कार से दो-तीन लोग उतरे और उन्होंने बेरीकेड्स को हटाकर आगे चले गए। नदी में बाढ़ होने की वजह से कार उसमें बह गई। नदी से कुछ दूरी पर स्थित ईंट भट्ठे वालों ने इस घटना को देखा है। सोमवार सुबह से NDRF, SDRF और प्रशिक्षित गोताखोरों की टीम सुबह 6 बजे से नदी में सर्चिंग अभियान चला रहे हैं।

Katrina Kaif Vicky Kaushal ने चालाकी से छिपाया बेबी बंप? देखो फोटोज

सर्चिंग अभियान चलाते 12 घंटे का समय गुजरा
लगातार बारिश होने की वजह से नदी में पानी ज्यादा है। पानी का बहाव तेज होने की वजह से रेस्क्यू अभियान में दिक्कतें आ रही है। सूचना पर नदी किनारे भीड़ जमा हो गई है। पुलिस की टीमें भी मौके पर मौजूद है। SDRF, नगर सेना के जवान और प्रशिक्षित गोताखोरों की टीम सर्चिंग अभियान चला रही, लेकिन 12 घंटे बाद भी सफलता नहीं मिली है। 3 बोट और दो क्यूबा के साथ नदी में सुबह से ऑपरेशन चलाया जा रहा है। कार सवार लोग कहां से आ रहे थे, कहां जा रहे थे। अभी तक कोई जानकारी नहीं है। दुर्ग के पुलगांव थाने की पुलिस नदी पर मौजूद है।

Shahrukh -Kajol को लेकर उड़ी अफवाह, सुन Ajay Devgan को लगी मिर्ची