बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं ‘पुष्पा’ के Allu Arjun, कहा- हिंदी में अभिनय…

Allu Arjun of 'Pushpa' wants to work in Bollywood? Said- Acting in Hindi...
Allu Arjun of 'Pushpa' wants to work in Bollywood? Said- Acting in Hindi...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) में नजर आए टॉलीवुड स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अब हिंदी दर्शकों के भी फेवरेट बन गए हैं. पुष्पा में राउडी अंदाज में नजर आए अल्लू अर्जुन के अंदाज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके हिंदी वर्जन ने भी 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया था. ऐसे में अल्लू अर्जुन से उनके लेटेस्ट इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वह कभी बॉलीवुड फिल्म में काम करना पसंद करेंगे?

अल्लू अर्जुन ने दिया जवाब

इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा कि उनकी इसमें दिलचस्पी जरूर है. वह कहते हैं, ‘हिंदी में एक्टिंग करना मेरे लिए मेरे कम्फर्ट जोन से थोड़ा बाहर है. लेकिन अगर इसकी जरूरत पड़ी तो मैं पूरी मेहनत करूंगा.’ दिलचस्प बात यह भी है कि अल्लू अर्जुन के पास मुंबई में अपार्टमेंट भी है.

गणेश आचार्य ने सुनाई, चिकनी चमेली, छम्मा-छम्मा और ओ अंटावा की कहानी
फिल्म ‘पुष्पा’ के रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद अल्लू अर्जुन की पूरे देशभर में सराहना की जा रही थी. अल्लू अर्जुन को उनके अर्बन स्वैग और डांसिंग टैलेंट के लिए उन्हें जाना जाता है. इस बारे में उन्होंने कहा, ‘इसका श्रेय मेरी चेन्नई में हुई परवरिश और MTV को जाता है.’

किसने कहने पर की सिग्नेचर वॉक

इससे पहले एक इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा: द राइज’ में अपनी सिग्नेचर वॉक को लेकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि किसके कहने पर उन्होंने उस अलग अंदाज में चलने का फैसला किया था. अल्लू अर्जुन कहते हैं, ‘सुकुमार गारू (भाई) ने मुझसे कहा था कि मुझे नहीं पता तुम क्या करोगे, लेकिन हर किसी को तुम्हारे जैसी ही चाल चलनी है.’ इसके बाद अल्लू अर्जुन को अपनी पुष्पा वाली वॉक का आईडिया आया और उन्होंने स्लॉपिंग शोल्डर बॉडी लैंग्वेज रखने का सोचा था. और जैसा डायरेक्टर सुकुमार चाहते थे, फिर वैसा ही हुआ भी.

‘पुष्पा: द राइज’ के हिट होने के बाद अल्लू अर्जुन के डायलॉग से लेकर उनकी चाल और यहां तक कि फिल्म के गानों को खूब प्यार दिया गया था. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ‘मैं झुकेगा नहीं’ डायलॉग को कहते हुए और पुष्पा की चाल को कॉपी करते हुए कई वीडियो शेयर किए थे. पुष्पा का बुखार हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा था.

जल्द आएगा दूसरा पार्ट

जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) भी आने वाली है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फाजिल होंगे. खबर है कि एक्टर विजय सेतुपति भी सीक्वल में अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.