आखिर क्यों शादीशुदा पुरुषों को पसंद आती हैं दूसरों की बीवियां, ये है इसकी वजह

After all, why married men like other's wives, this is the reason
After all, why married men like other's wives, this is the reason
इस खबर को शेयर करें

Why men like other’s wife more: लड़का हो या लड़की शादी के बाद दोनों की ही लाइफ पूरी तरह से चेंज हो जाती है. दोनों को ही अपनी उन आदतों में सुधार करना पड़ता है जिससे वो एक दूसरे को हर्ट कर सकते हैं. अपने अंदर इसी सुधार को करने के लिए पुरुषों को बहुत दिक्कत होती है क्योंकि मैरिज से पहले वो बिना किसी रोक-टोक के अपनी लाइफ जीते हैं. ऐसे में शादी के बाद अचानक से उनकी आजादी छिन जाती है तो वो इसके लिए अपनी पत्नी को जिम्मेदार मान लेते हैं. इसके चलते वो दूसरों की बीवी की तरफ अट्रेक्ट होने लगते हैं और अपनी बीवी को नापसंद करने लगते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे कारण बताने जा रहे हैं जिनके चलते पतियों को अपनी बीवी से ज्यादा दूसरों की बीवी पसंद आने लगती हैं, तो चलिए जानते हैं (Why men like other’s wife more) शादीशुदा मर्दों को दूसरों की बीवियां क्यों लगती हैं लाजवाब…..

जब रिश्ता बोरिंग बन जाए
हर पुरुष का मन बहुत चंचल होता है इसलिए जब उनको किसी चीज में मज नहीं आता तो वो उस चीज से तुरंत दूरी बना लेते हैं. लेकिन शादी के बंधन में बंधने की मजबूरी के चलते वो अपने लाइफ पार्टनर के साथ ऐसा बिल्कुल नहीं कर पाते हैं. लेकिन ऐसे में वो अपने साथी को वक्त-वक्त पर ये एहसास जरूर कराते रहते हैं कि वो अपनी मैरिज से नाखुश हैं. इसी के चलते उनको अपनी बीवी से ज्यादा दूसरे के बीवी अच्छी लगती है.

बीवी के साथ बात-बात पर झगड़ा
हर काई चाहता है कि वो अपनी लाइफ को अपने मन मुताबिक जीएं. इसलिए वो चाहते हैं कि उनकी बीवी सीधी हो और उनसे कुछ भी न कहे. वहीं अगर आपको तेज बीवी मिल जाती है तो पतियों का सुख और चैन दोनों खो जाते हैं. इसी के चलते वो अपनी बीवी से परेशान होने लगते हैं जिसके कारण उनको दूसरों की बीवी पंसद आने लगती है जो अपने पति से हमेशा दबकर रहती हैं.

जब पत्नी परवाह न करे
दुनिया का हर हसबैंड चाहता है कि उनकी बीवी उनकी पसंद और नापसंद का बखुबी ख्याल रखे. लेकिन जब ऐसा नहीं होता, तो वो अपनी पत्नी से भावनात्मक दूरी बना लेते हैं. फिर जब वो दूसरों की वाइफ में ये गुण देखते हैं तो उनकी तरफ आकर्षित होने लगते हैं जिससे वो खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. AAJ KI NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)