मारपीट करने के बाद फिर दोस्त बने Elvish Yadav और Maxtern, साथ देख लोग हैरान

After fighting, Elvish Yadav and Maxtern became friends again, people were surprised to see them together
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) और यूट्यूबर मैक्सटर्न (Maxtern) उर्फ सागर ठाकुर को लेकर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एल्विश, मैक्सटर्न के साथ मारपीट करते नजर आए थे। पिछले दो दिनों से ये विवाद सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ता नजर आया था।

ऐसे में लोगों ने एल्विश यादव के खिलाफ आवाज उठानी शुरू की थी। ये मामला इतना बढ़ गया था कि मैक्सटर्न ने एल्विश के खिलाफ FIR कर दी थी। गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया था। वहीं रविवार को इस मामले ने नया मोड़ लिया।

एल्विश और मैक्रसटर्न की सुलझी लड़ाई
एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने रविवा शाम यूट्यूबर मैक्सटर्न (Maxtern) के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों के बीच भाईचारा देखने को मिल रहा है। एल्विश ने फोटो के कैप्शन में लिखा- भाईचारा ऑन टॉप। फोटो देखकर ये तो साफ हो गया है कि दुश्मनी दोस्ती में बदल गई है।

पहले भी थी दोनों की दोस्ती
मैक्सटर्न (Maxtern) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर की है और नए नई फोटो। बता दें, दोनों साल 2021 से एक-दूसरे को जानते हैं। कहा जा रहा है कि दोनों की दोस्ती में तब खटास आई जब एल्विश ने मैक्सटर्न काफी नफरत और प्रोपैगेंडा फैलाने का काम किया है। हालांकि, अब एक बार फिर दोनों में दोस्ती हुई।

कौन हैं मैक्सटर्न
मैक्सटर्न भी एक यूट्यूबर हैं, जो गेमिंग से जुड़े वीडियो बनाते हैं। साल 2017 से वो कंटेंट क्रिएटर बने हुए हैं और यूट्यूब पर 1.6 मिलियन यूजर्स उनके साथ जुड़े हुए हैं।