सीट पर गिरी एयर होस्‍टेस तो चूमने लगा टल्ली पैसेंजर, कतर एयरवेज की फ्लाइट में हुई घटना

Air hostess fell on the seat and started kissing tall passenger, incident happened in Qatar Airways flight
Air hostess fell on the seat and started kissing tall passenger, incident happened in Qatar Airways flight
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: 14 फरवरी को दिल्ली एयरपोर्ट से पटना जा रही एक युवती के साथ दूसरी फ्लाइट के यात्री द्वारा छेड़छाड़ की घटना के बाद अब कतर एयरवेज की एयर होस्टेस के साथ उड़ान के दौरान एक यात्री द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कतर की राजधानी दोहा से दिल्ली आ रही कतर एयरवेज की फ्लाइट में फूड सर्व कर रही एक विदेशी एयर होस्टेस संतुलन बिगड़ने की वजह से एक यात्री की सीट पर गिर गईं। लेकिन, नशे में टल्ली यात्री ने बचाने की जगह उन्हें कसकर पकड़ लिया और चूमने की कोशिश की। आरोपी यात्री को फ्लाइट के दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। एयरपोर्ट सूत्रों ने बताया कि यह घटना कतर एयरवेज की फ्लाइट नंबर-क्यूआर-570 की है। जब 200 से अधिक यात्रियों को लेकर यह फ्लाइट दोहा से दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट आ रही थी। तभी बीच रास्ते में फ्लाइट की एक विदेशी एयर होस्टेस यात्रियों को फूड दे रही थीं। इसी दौरान उनका बैलेंस बिगड़ा और वह एक यात्री की सीट पर जा गिरीं।
इलेक्ट्रॉनिक बाजार- स्मार्टफोन जो आपके बजट के अनुकूल हों |

पुलिस के हवाले किया गया यात्री
यात्री ने एयर होस्टेस को कसकर पकड़ लिया। एयर होस्टेस ने आरोपी यात्री आर. के. चौधरी के शिकंजे से निकलने की कोशिश भी की, लेकिन उसने एयर होस्टेस को नहीं छोड़ा। बाद में किसी तरह एयर होस्टेस उनकी पकड़ से बाहर निकली। इस बारे में एयर होस्टेस ने फ्लाइट के पायलट को भी शिकायत की। फ्लाइट के दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद आरोपी यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

इसी तरह से दिल्ली से मुंबई जा रही आकाशा एयर की एक फ्लाइट में एक यात्री को बोर्ड कराने से मना कर दिया गया। इससे गुस्साए यात्री ने वहां मौजूद एयरलाइंस और अन्य अधिकारियों को सोशल मीडिया पर लाइव स्यूसाइड करने की धमकी दे डाली। उसने कहा कि अगर उसे फ्लाइट में नहीं बैठने दिया गया तो वह सभी के सामने आत्महत्या कर लेगा और इसका लाइव प्रसारण सोशल मीडिया पर भी करेगा। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। आरोपी यात्री को फिर भी फ्लाइट में नहीं बैठने दिया गया।