लड़की से बॉयफ्रेंड ने साथियो के साथ मिलकर किया गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

इस खबर को शेयर करें

पुणे: एक लड़की से पिछले कुछ महीने में कई बार गैंगरेप किया गया. लड़की की उम्र 20 साल बताई जा रही है. घटना को कोई और नहीं बल्कि लड़की का बॉयफ्रेंड और उसके साथी अंजाम दे रहे थे. लड़की को उसका एक वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाती थी. इसमें कुल छ लोग शामिल थे. इनमें से दो की उम्र 15 साल के करीब बताई जा रही है.

मामला महाराष्ट्र के पुणे में देहू रोड का है. यहाँ 20 साल की एक लड़की से कथित रूप से बलात्कार करने को लेकर चार व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के साथ ही दो नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है.

एक अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपियों ने जनवरी से कई बार इस लड़की के साथ बलात्कार किया. वे ऐसा करने के लिए उसे उनमें से एक के साथ उसके अंतरंग वीडियो जारी करने की धमकी देते थे, जिसके साथ लड़की का संबंध था.

जब लड़की परेशान हो गई तो उसके अपने एक रिश्तेदार को सारी बात बतायी, फिर यह मामला सामने आया. अधिकारी ने बताया कि चार गिरफ्तार आरोपी 19 से 32 साल तक की उम्र के हैं जबकि हिरासत में लिये गए दो किशोर 15 साल के हैं.

पुलिस ने कहा कि ‘‘महिला का आरोपियों में से एक के साथ संबंध था. एक आरोपी ने उसे धमकी दी कि वे उसका अंतरंग वीडियो जारी कर देंगे और फिर उन सभी ने उसके साथ बार बार बलात्कार किया.’’ इस संबंध में अनुसूचित जाति/जनजाति उत्पीड़न रोकथाम अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.