चालान कटते ही महिला ने बवाल काट दिया, सड़क पर जो किया हिल ही जाएंगे, देखें वीडियो

As soon as the challan was issued, the woman created a ruckus, what she did on the road will shock you, watch the video
As soon as the challan was issued, the woman created a ruckus, what she did on the road will shock you, watch the video
इस खबर को शेयर करें

भारत में अतरंगी लोगों की कमी नहीं है. लोग अजीब-अजीब तरीके की चीजें इजाद कर लेते हैं, जो फिर वायरल हो जाती है. ऐसे ही मध्यप्रदेश के जबलपुर का ये वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है. इसमें महिला बिना हेलमेट के गाड़ी चला रही थी. इसको देखकर ट्रैफिक पुलिस वाले ने रोक दिया और जुर्माना भरने को कहा, तो महिला जुर्माने का नाम सुनते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगी. जिसको देखकर पुलिस समेत आस पास के लोग हंसने लगे.

चालान नहीं माफ होगा

भारत में वैसे भी ट्रैफिक नियमों को मानने वाले बहुत कम तादात में मिलते हैं. जब चोरी पकड़ी जाए, तो ये हरकतें करते हैं. ये हरकत देखकर पुलिस बहुत हंसी और कहने लगी और करो नौटंकी. लेकिन इससे चालान नहीं माफ होगा. तभी महिला बोली दुसरी साइड पर भी तो लोग बिना हेलमेट के जा रहे हैं, तो फिर मैं ही क्यों? मेरा ही क्यों तुम चालान काटोगे. ये गलत है.” कहकर महिला रोने लगी.

ये वीडियो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब से लोगों को बड़ा मजा आ रहा है. लोगों को ये वीडियो बड़ा मजेदार लगा क्योंकि इसमें महिला की एक्टिंग और भोलापन सभी को बहुत पसंद आया. जब से ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तब से लगातार इसके व्यूज और शेयर बढ़ते जा रहे हैं.

आज भी ट्रैफिक नियमों को लेकर जनता में बहुत कम मात्रा में जागरूकता है. बहुत लोगों तो ये तक नहीं पता, सड़क के किस साइड पैदल चलना चाहिए. सरकार व कुछ जागरूक संगठनों को इसके लिए कदम उठाना चाहिए. लोकल कार्यकर्ता और सरकार क्लास, पोस्टर, बैनर के जरिए लोगों को ट्रफिक नियमों के बारे में जागरूक करें. क्योंकि जब जनता रहेगी सेफ, तभी तो बढ़ेगा कामयाबी का रेट.