लेडिज टॉयलेट से चीखती हुई बाहर निकली युवतियां, जब देखा युवक को ऐसा काम करते

इस खबर को शेयर करें

जयपुर। शहर के एक अपार्टमेंट में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अपार्टमेंट के बाथरूम से कुछ महिलाएं और युवतियां चीखती हुई निकलीं। बताया गया कि एक सिरफिरा युवक बाथरूम में घुस गया और वहां महिलाओं का वीडियो बनाने लगा। लेकिन इसी दौरान एक युवती की नजर उस पर पड़ी, जिसके बाद वो ​चीखते हुए बाहर निकली। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को धर दबोचा है और पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने 21 साल के एक लड़के को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि वह अपार्टमेंट के टाॅयलेट में छुपकर बैठा था। उस समय करीब पांच से छह महिलाएं और युवतियां टाॅयलेट में थीं। उनमें से किसी का वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन यवतियों और महिलाएं चीखती हुई बाहर दौड़ी और बाद में बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया है। पीडि़त युवतियों ने उसे पीटने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे बचा लिया। युवतियों को दोपहर तक थाने बुलाया गया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह किसी से मिलने के लिए गया था।

कुछ महीनों पहले आमेर महल से पुलिस ने कुछ युवकों को पकडा था। वे मोबाइल फोन को छुपाकर फर्श पर रखते थे और वहां से गुजरने वाली महिलाओं के प्राइवेट वीडियो बनाते थे। इसके बारे में पहले तो आमेर पुलिस ने हल्के में जांच की और आरोपियों को 151 में बंद कर दिया। लेकिन मामला जैसे जैसे बढ़ा तो पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज किए और कई मोबाइल फोन से सैंकड़ों वीडियो बरामद किए